MP News Live: मिसिंग बच्चों के मामले में MP बंगाल से आगे; पढ़ें मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की हर खबर
Advertisement

MP News Live: मिसिंग बच्चों के मामले में MP बंगाल से आगे; पढ़ें मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की हर खबर

Live MP News Today 28 july 2023: देश-दुनिया की हर बड़ी खबर के साथ मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की पल-पल की अपडेट पाने के लिए Zee MPCG ( www.zeempcg.com ) का लाइव ब्लॉग पढ़ें.

MP News Live: मिसिंग बच्चों के मामले में MP  बंगाल से आगे; पढ़ें मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की हर खबर
LIVE Blog

Live MP News Today 28 july 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG  का लाइव ब्लॉग. क्योंकि हम आपको पल-पल की अपडेट से अपडेटेड रहने के लिए यहां दे रहे हैं देश प्रदेश की हर ब्रेकिंग खबरों पर हमारी नजर बनी रहेगी. पल-पल के अपडेट के लिए पढ़ते रहें www.zeempcg.com

28 July 2023
23:30 PM

उज्जैन जिले के नागदा तहसील क्षेत्र में थाना बिरलाग्राम अंतर्गत आने वाले एक गांव में नाबालिक युवती के साथ 3 नाबालिक युवको ने किया गैंग रेप.

22:48 PM

MP News: नीमच में तेजी से फैलता कंजक्टिवाइटिस वायरस. हॉस्पिटलों में आ रहे हैं सैकड़ों मरीज. स्वास्थ्य विभाग ने भी की एडवाइजरी जारी.

22:30 PM

MP News: रायसेन में नाबालिग से रेप के मामले में पुलिस ने दर्ज की FIR.रायसेन के महिला पुलिस थाने में आरोपी अभिषेक ठाकुर के खिलाफ दर्ज हुआ मामला. IPC की धारा 376,452,506 समेत अन्य धाराओं में दर्ज किया गया मामला.

 

22:14 PM

MP News: सीधी में हुए सड़क हादसे को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने. 16 गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए रेफर किया गया रीवा.सीधी जिला प्रशासन ने घायल यात्रियों की सूची करी जारी.

 

22:14 PM

MP News: सतना जिले के रामनगर थाना क्षेत्र में महिला ने जहर खाकर दी जान. मृतक महिला की मां ने कहा छेड़खानी से परेशान होकर दी जान.

22:05 PM

MP News: शहर के थाना खाराकुंआं क्षेत्र अंतर्गत मुस्लिम युवती से छेड़छाड़ व मारपीट का मामला सामने आया है. गुस्साए समाज जनों ने सैकड़ों की संख्या में थाना खाराकुंआं का घेराव किया. पीड़ित युवती की बहन ने बताया कि 4 से 5 हिन्दू युवको में उसकी बहन के साथ बीच रास्ते रोक मारपीट की. दरअसल शहर के गोला मंडी में ये पूरी घटना घटित हुई है.

 

22:03 PM

MP News: छिन्दवाड़ा के सौंसर से अंडे का बड़ा फंढ़ा सामने आया है.बाजार में खुलेआम प्लॉस्टिक के अंडे बेचे जा रहे, पहचानना मुश्किल. खाद्य विभाग की अनदेखी का फायदा उठा रहे है इस व्यवसाय से जुड़े लोग.

 

21:31 PM

CG News: अंबिकापुर में भाजयुमो का अनोखा विरोध प्रदर्शन देखने को मिला. दरअसल बीते दिनों शहर के घड़ी चौक स्थित कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में हुई चोरी को लेकर भाजयुमो ने विरोध प्रदर्शन किया.

 

20:57 PM

MP News: तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी. बस में सवार तीन दर्जन से अधिक यात्री जख्मी. सतना से सीधी आ रही थी बस. छुहिया घाटी में ब्रेक फैला होने से खाई में जा पलटी बस. सड़क से 40 फिट गहरी खाई में जा गिरी है बस.

20:21 PM

MP News: विदिशा की बेतवा नदी में एक युवती के बहने का मामला सामने आया है , हादसे की जानकारी लगती है होमगार्ड की टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया.

19:50 PM

MP News: जबलपुर के रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय के लॉ स्टूडेंट विश्वविद्यालय प्रबंधन के खिलाफ आक्रोशित.

19:40 PM

MP News: मैहर में मां शारदा देवी मंदिर प्रबंधन समिति के दो कर्मचारियों को अशोभनीय कृत्य और मैहर थाने में लैंगिक अपराध का प्रकरण दर्ज होने पर सेवा से पृथक कर दिया गया है.

 

19:32 PM

CG News: डिप्टी सीएम व स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव की प्रेस कांफ्रेंस। डिप्टी सीएम सिंहदेव ने कहा कि आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निवास में आई फ्लू को लेकर बैठक हुई है। प्रदेश में 19873 व्यक्ति इस बीमारी से पीड़ित है। इसके लिए पर्याप्त मात्रा में दवाई उपलब्ध है.

19:17 PM

MP News: ग्वालियर अपने पति की मौत के बाद मोटर क्लेम के रूप में मिली 5.32 लाख रुपये की क्षतिपूर्ति राशि को लेकर परिवार में झगड़ा हो गया और पत्नी को कोर्ट के बाहर छोड़कर उसकी सास और जेठ महिला के एक साल के मासूम बच्चे के साथ गायब हो गए.

19:16 PM

MP News: रीवा में गोलीबारी में घायल TI खतरे से बाहर. दूसरे TI से किया "THUMSU" देर रात रीवा पहुंची स्पेशल डॉक्टरो की टीम ऑपरेशन कर Ti के सीने से निकाली गोली. पुलिस ने आरोपी को किया न्यालय में पेश एसआई को भेजा गया जेल.

09:12 AM

Damoh Murder Mystery: मध्य प्रदेश (madhya pradesh news) के दमोह जिले के अंतर्गत आने वाले हटा में 7 साल पहले लापता हुए लड़के के मामले में पुलिस ने अहम खुलासा किया है. पुलिस ने 7 साल की जांच के बाद लड़के का कंगाल बरामद किया है और हत्या के कारणों के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

09:01 AM

सराफा भाव | Gold Price
MP में आज सोने की कीमत में बढ़ोतरी दर्ज की गई है. भोपाल में आज 24 कैरेट सोने की कीमत 59,200 रुपए प्रति 10 ग्राम है, जबकि 22 कैरेट सोने के दाम  56,380 रुपए प्रति 10 ग्राम है.

08:48 AM

CG Weather News | छत्तीसगढ़ मौसम
- छत्तीसगढ़ के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है.
- राजधानी रायपुर में गुरुवार देर रात से बारिश हो रही है
- शुक्रवार को भी कई जिलों में बारिश का अलर्ट जारी किया है
- मौसम विभाग ने बीजापुर और नारायणपुर जिले में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है
- धमतरी, बालोद, राजनांदगांव, बस्तर संभाग में येलो अलर्ट

08:37 AM

MP Weather News | मध्य प्रदेश मौसम
- मध्यप्रदेश में बारिश का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. प्रदेश के 15 से ज्यादा जिलों में मध्यम से भारी बारिश का यलो एलर्ट जारी किया गया है. बारिश के साथ वज्रपात की भी संभावना जताई गई है.
- छिंदवाडा,बालाघाट,भिंड जिलों में भारी बारिश की चेतावनी दी गई है. जबकि नर्मदापुरम और उज्जैन संभागों के जिलों के साथ जबलपुर, नरसिंहपुर, सिवनी, मंडला, सीहोर, राजगढ़, बुरहानपुर, खंडवा, इंदौर, गुना जिलों में मध्यम से भारी बारिश की संभावना जताई गई है.

08:19 AM

कहां रहेंगे मुख्यमंत्री
आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राजधानी भोपाल में रहने वाले हैं.
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी आज राजधानी रायपुर में रहेंगे.

Trending news