50 लाख की फिरौती के लिए बचपन के दोस्त ने किया दोस्त का अपहरण, CCTV से चौपट हुआ प्लान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1315528

50 लाख की फिरौती के लिए बचपन के दोस्त ने किया दोस्त का अपहरण, CCTV से चौपट हुआ प्लान

Khargone News: खरगोन में बीते दिनों हुए आशय महाजन किडनैपिंग केस में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने बताया है कि आशय के बचपन के दोस्त ने ही उसे अपहरण की साजिश रची थी. फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है. 

50 लाख की फिरौती के लिए बचपन के दोस्त ने किया दोस्त का अपहरण, CCTV से चौपट हुआ प्लान

राकेश जायसवाल/खरगोनः बीते दिनों मध्य प्रदेश के खरगोन (Khargone News) में एक दवा व्यवसायी के बेटे के अपहरण का मामला सामने आया था. अब पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए एक आरोपी को पकड़ा है. आरोपी की पहचान अकबर पिता अय्यूब खान के रूप में हुई है. पूछताछ में पता चला है कि दवा व्यवसायी के बेटे का अपहरण उसके बचपन के दोस्त ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर किया था. फिलहाल पुलिस मामले में तीन अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. 

क्या है मामला
खरगोन में बीती 16 अगस्त को शहर के प्रतिष्ठित दवा व्यवसायी का बेटा आशय महाजन  खंडवा रोड स्थित एक होटल से रात का खाना खाकर अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान उसका अपहरण कर लिया गया. आरोपियों ने पीड़ित युवक के परिजनों को फोन कर उसके अपहरण की सूचना दी और 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी.  हालांकि पुलिस की मुस्तैदी और कानून के कसते शिकंजे के चलते आरोपियों की योजना धरी की धरी रह गई. आरोपियों की कार एक सीसीटीवी में कैद हो गई तो पकड़े जाने के डर से आरोपी पीड़ित आशय को इंदौर इच्छापुर राजमार्ग पर खरगोन से 100 किलोमीटर दूर बलवाड़ा के पास रात करीब 3 बजे छोड़कर फरार हो गए.   

बचपन का दोस्त निकला मास्टरमाइंड
पुलिस ने मामले की जांच के बाद एक आरोपी को हिरासत में लिया है. आरोपी की पहचान अकबर पिता अय्यूब खान के रूप में हुई है. आरोपी ने पूछताछ में खुलासा किया कि आशय महाजन के अपहरण का मास्टरमाइंड आशय के बचपन का दोस्त वकार शेख है. वकार, आशय के बचपन का दोस्त था और उसे पता था कि आशय को किडनैप करने से फिरौती में मोटी रकम मिल सकती है. इसके बाद वकार ने अपने मामा के लड़के मुबस्सिर और दो साथियों सुहेल और अकबर के साथ मिलकर आशय को किडनैप करने की योजना बनाई. खरगोन के एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि फिलहाल पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश में जुटी है. 

Trending news