MP News: सरपंच पति का कारनामा, प्यार में फंसाकर महिला से किया रेप, 4 महीने बाद ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2021724

MP News: सरपंच पति का कारनामा, प्यार में फंसाकर महिला से किया रेप, 4 महीने बाद ऐसे हुआ खुलासा

खंडवा जिले में पिपलोद खुर्द गांव के सरपंच पति पर रेप का सनसनीखेज आरोप लगा है. पीड़ित महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज की है कि आवास देने के बदले सरपंच पति ने उसका रेप किया है.

MP News: सरपंच पति का कारनामा, प्यार में फंसाकर महिला से किया रेप, 4 महीने बाद ऐसे हुआ खुलासा

खंडवा: खंडवा जिले में पिपलोद खुर्द गांव के सरपंच पति पर रेप का सनसनीखेज आरोप लगा है. पीड़ित महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज की है कि आवास देने के बदले सरपंच पति ने उसका रेप किया है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है, और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

दरअसल पिपलौद थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ ग्राम पंचायत में आवास (खोली) दिलाने के नाम पर सरपंच पति ने चार महीनों तक शारीरिक शोषण किया. पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया.

पीड़िता ने बताई दास्तां
पीड़िता ने सरपंच पति शांतिलाल पर बहला फुसला कर खंडवा की एक कॉलोनी में कमरे में बंद रख रेप करने का आरोप लगाया है. पंधाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पिपलोद खुर्द गांव की सरपंच के पति पर यह आरोप है. महिला ने पुलिस को बताया कि उसने गांव में आवास की मांग की थी, जिसके लिए सरपंच पति के साथ उसकी बातचीत होती थी. इसी दौरान सरपंच पति ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया. सरपंच पत्नी उसे खंडवा की कॉलोनी में किराए के मकान में रखा, जहां उसका शारीरिक शोषण करता था.

पुलिस ने दर्ज किया केस
इसेक बाद जैसे-तैसे महिला मौका देखकर अपने घर पहुंची और थाने पहुंचकर सरपंच पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी शांतिलाल के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. सब इंस्पेक्टर सुमन पंवार ने बताया कि पीड़िता ने शिकायत दर्द करवाई है कि उसके साथ आरोपी मारपीट भी करता था, और पति-बच्चों को मारने की धमकी देता था.

Trending news