CM के चेहरे पर कैलाश विजयवर्गीय ने कह दी बड़ी बात, कहा-विधायक दल की बैठक में...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1871737

CM के चेहरे पर कैलाश विजयवर्गीय ने कह दी बड़ी बात, कहा-विधायक दल की बैठक में...

Kailash Vijayvargiya: कैलाश विजयवर्गीय ने शिवपुरी में बीजेपी के सीएम फेस को लेकर बड़ा बयान दिया है. जानिए उन्होंने क्या कहा.  

कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय महामंत्री, बीजेपी (फाइल फोटो)

Kailash Vijayvargiya: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा लगातार जारी है. पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शिवपुरी के कोलारस में जन आशीर्वाद यात्रा में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने सीएम फेस को लेकर भी बड़ा बयान दिया. जबकि बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो रहे नेताओं पर भी उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी. 

विधायक दल की बैठक में सब तय होगा 

दरअसल, जब कैलाश विजयवर्गीय से पत्रकारों ने सीएम के चेहरे को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा 'अभी तो आप बीजेपी को जिताइए इसके बाद विधायक दल की बैठक में साफ होगा कि अगला सीएम का चेहरा कौन होगा.' विजयवर्गीय का यह बयान राजनीतिक गलियारों में तेजी से चर्चा में आ रहा है. क्योंकि इस बार मध्य प्रदेश में बीजेपी की तरफ से सीएम के चेहरे को लेकर भी अटकलों का बाजार गर्म है. 

महत्वाकांक्षा ज्यादा होती है तब मन बदल जाता है 

वहीं बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो रहे नेताओं को लेकर विजयवर्गीय ने कहा 'बीजेपी एक केडर बेस्ट पार्टी है, एक-एक कार्यकर्ता पार्टी की विचारधारा के लिए प्रतिबद्ध है. लेकिन जब इस विचारधारा के ऊपर महत्वाकांक्षा आ जाती है तो व्यक्ति अपना मत बदल लेता है. अगर महत्वाकांक्षा इतनी बड़ी बन जाएगी उसकी विचारधारा को भूल जाए उसके बारे में आपको भी विचार करना चाहिए, मैं इस पर कुछ नहीं कह सकता. दरअसल, विजयवर्गीय कोलारस में थे, हाल ही में कोलारस के विधायक वीरेंद्र रघुवंशी बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए हैं.

चार-पांच दिन में आएगी दूसरी सूची

वहीं बीजेपी प्रत्याशियों की दूसरी सूची को लेकर विजयवर्गीय ने कहा 'चार से पांच दिन के अंदर भारतीय जनता पार्टी की दूसरी सूची जारी हो जाएगी, जिसमें प्रत्याशियों के नाम होंगे.' बता दें कि बीजेपी 39 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर चुकी है. जबकि दूसरी लिस्ट को लेकर लगातार मंथन जारी है.

ये भी पढ़ेंः क्या दो सीटों से चुनाव लड़ेंगे CM भूपेश बघेल ?, मुख्यमंत्री के बयान से तस्वीर साफ

Trending news