MP Election में 'रामलला' की एंट्री, कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस नेता को दर्शन करने की दी सलाह
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1922234

MP Election में 'रामलला' की एंट्री, कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस नेता को दर्शन करने की दी सलाह

MP Election: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब रामलला की एंट्री भी हो गई है. कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस नेता को रामलला के दर्शन करने की सलाह दी है. 

कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर साधा निशाना

MP Election: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के एक नेता को रामलला के दर्शन करने की सलाह दी है. उनका कहना है कि कांग्रेस नेता को जनवरी से पहले अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन करके आ जाइए. इसके अलावा उन्होंने की कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा. विजयवर्गीय ने दोनों नेताओं को रामलला के दर्शन करने की सलाह दी है. 

दिग्विजय सिंह को दी सलाह

दरअसल, इंदौर-1 विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को अयोध्या जाकर रामलला में दर्शन करने की सलाह दी है, विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह और सोनिया गांधी को सलाह देते हुए कहा है कि वे अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के दर्शन करने जाएं, जिससे उनका अगला जीवन संवर जाएगा वहीं कमलनाथ को गैर जिम्मेदार नेता बनाया है.

तारीख भी बता दी 

दरअसल, एक सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय ने कहा 'हम बोलते थे रामलल्ला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे. दिग्विजय सिंह बोलते थे तारीख नहीं बताएंगे, अब तो तारीख भी बता दी. इसलिए दिग्विजय सिंह अपनी सोनिया आंटी को लेकर अपने परिवार के साथ रामजी की शरण में जाए. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह प्रदेश के मुख्यमंत्री थे, तब मैं महापौर था, उस समय शहर के विकास के लिए मैं उनसे लड़ जाता था. क्षेत्र-1 को पांच साल में विकास में नंबर-1 बनाऊंगा.'

ये भी पढ़ें: MP Election 2023: कमलनाथ ने विधान परिषद के गठन का किया वादा! तो यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

कमलनाथ को बताया गैर जिम्मेदार नेता 

वहीं कांग्रेस के टिकट बंटवारे को लेकर दिग्विजय सिंह और उनके बेटे जयवर्धन सिंह के कपड़े फाड़ने का बयान देने के मामले में कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इससे कांग्रेस का अच्छा परिचय कमलनाथ ने जनता को दिया है, कांग्रेस की वर्तमान स्थिति क्या है. कमलनाथ लीड कर रहे हैं, टिकट बांट रहे हैं, कपड़े फाड़ने का दिग्विजय सिंह का बोल रहे हैं. इसका मतलब समझ सकते है कि कितने गैर जवाबदार नेता वह कांग्रेस के हैं कि अपने साथी के कपड़े फाड़ने का बोल रहे हैं.'

बता दें कि इंदौर-1 में जब से कैलाश विजयवर्गीय उम्मीदवार बने हैं, तब से ही उनके बयान चर्चा में बने हुए हैं. इंदौर में अब सियासत तेज होती जा रही है. खास बात यह है कि कांग्रेस ने भी यहां वर्तमान विधायक संजय शुक्ला को प्रत्याशी बनाया है. जिससे यहां मुकाबला रोमांचक हो गया है. 

ये भी पढ़ेंः बृजमोहन को घेरने कांग्रेस ने खेला महंत पर दांव, CM बघेल बोले-नेताजी बुरी तरह घिर गए

Trending news