जनपद पंचायत अध्‍यक्ष चुनाव: कमलनाथ ने Twitter पर बीजेपी की जीत पर कह दी ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1276924

जनपद पंचायत अध्‍यक्ष चुनाव: कमलनाथ ने Twitter पर बीजेपी की जीत पर कह दी ये बड़ी बात

Janpad Panchayat President Election: एमपी में जनपद पंचायत में जो सदस्‍य न‍िर्वाचि‍त हुए थे, वह म‍िलकर अब अध्‍यक्ष और उपाध्‍यक्ष का चुनाव कर रहे हैं. इसमें कांग्रेस को जो जीत म‍िली, उसे लेकर एमपी के पूर्व सीएम और वर्तमान में कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष कमलनाथ ने सोशल मीड‍िया के माध्‍यम से अपनी बात कही. 

पीसीसी चीफ कमलनाथ.

आकाश द्विवेदी/भोपाल: जनपद पंचायत के अध्‍यक्ष और उपाध्‍यक्ष पद के ल‍िए हुए चुनावों में म‍िली जीत पर कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष कमलनाथ ने इस शानदार प्रदर्शन बताया है. इसके साथ ही वह बीजेपी पर भी न‍िशाना साधने से नहीं चूके.  

ट्वीट के माध्‍यम से कमलनाथ ने कही बात 
पहले चरण के जनपद पंचायत अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनाव को लेकर पीसीसी चीफ कमलनाथ ने  ट्वीट के माध्‍यम से अपनी बात कही है.  

 

प्रदेश की जनता का जताया आभार 
कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा, "प्रदेश में पहले चरण के जनपद पंचायत अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनाव में कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों ने शानदार प्रदर्शन किया है. जिला पंचायत सदस्य और नगर निकाय के चुनाव में शानदार प्रदर्शन के बाद आज मिली जीत कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने वाली है. कांग्रेस को अपना आशीर्वाद देने के लिए मैं मध्य प्रदेश की जनता का आभारी हूं."

सत्‍ताधारी पार्टी को न‍िशाने पर ल‍िया 
एक बात और याद रखें कि प्रदेश में बैठी सत्ताधारी पार्टी एक बार फिर सत्ता के बल और झूठे आंकड़ों के दम पर अपने हाथ से अपनी पीठ ठोकने की कोशिश कर रही है लेकिन हमें हर कीमत पर सत्य के साथ रहना है. सत्यमेव जयते. जय मध्य प्रदेश...जय मध्य प्रदेश की जनता..."

बता दें क‍ि आज बुधवार को जनपद पंचायत के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को शानदार सफलता प्राप्त हुई है. कुल 170 जनपद पंचायतों में आज चुनाव हुए. उनमें अब तक 121 में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष बने. इन नतीजों पर सीएम श‍िवराज स‍िंह चौहान और प्रदेश अध्‍यक्ष वीडी शर्मा ने खुशी जताई. इन्‍हीं आंकड़ों को लेकर कांग्रेस ने न‍िशाना साधा है. 

जनपद पंचायत के नतीजों को लेकर शिवराज और वीडी शर्मा बोले- म‍िली है ऐत‍िहास‍िक जीत

Trending news