इंदौर के कोर्ट रूम से पकड़ी गई PFI की महिला जासूस, सुनवाई के दौरान कर रही थी रिकार्डिंग
Advertisement

इंदौर के कोर्ट रूम से पकड़ी गई PFI की महिला जासूस, सुनवाई के दौरान कर रही थी रिकार्डिंग

pfi female detective in indore court: इंदौर कोर्ट में सुनवाई के दौरान एक संदिग्ध महिला मिली है, जो वकील के ड्रेस में सुनवाई का वीडियो रिकार्डिगं कर रही थी. युवती को   PFI से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.

इंदौर के कोर्ट रूम से पकड़ी गई PFI की महिला जासूस, सुनवाई के दौरान कर रही थी रिकार्डिंग

पुष्पेंद्र वैद्य/इंदौर: जिला कोर्ट (indore court) में विवादित नारे मामले में हिंदू संगठन के पदाधिकारियों के प्रकरण की सुनवाई के दौरान कोर्ट में एक महिला अधिवक्ता की ड्रेस (lawyer dress) में एक युवती (female) को वकीलों ने पकड़ा. पकड़ाई युवती कोर्ट सुनवाई की वीडियो रिकार्डिंग कर रही थी. जिसके बाद नाराज वकीलों ने महिला वकील बुलाकर युवती से पूछताछ कर तलाशी ली. जिसमें युवती के पास से लाखों रुपए नगद मिले है, जिसके बाद महिला पुलिस अधिकारी को बुलाकर युवती को थाने भेजा गया. सदिंग्ध महिला को  PFI से जुड़ा बताया जा रहा है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल, मामला इंदौर की जिला कोर्ट का है, जहां शनिवार दोपहर इंदौर की जिला कोर्ट में हिंदू संगठन से जुड़े पदाधिकारियों के मामले में सुनवाई चल रही थी. इसी दौरान कोर्ट में मौजूद वकीलों ने संदिग्ध युवती को नोटिस किया और देखा कि वह कोर्ट प्रोसिडिंग के वीडियो बना रही है. इसके बाद युवती को महिला वकीलों की मदद से पकड़ा गया और उसकी तलाशी ली गई तो उसके कोट की जेब से लाखों रुपए नगद मिले इसके बाद उक्त युवती को पुलिस के सुपुर्द किया गया.

PFI को भेजने के लिए कर रही थी रिकार्डिंग
मामले में जिला अधिवक्ता संघ द्वारा पुलिस को शिकायत भी की गई, जिसके बाद शनिवार देर रात इंदौर की एमजी रोड पुलिस ने सोनू मंसूरी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है. मामले में सोनू ने बताया कि वह हिंदू संगठन के नेताओं के मामले में चल रही सुनवाई के वीडियो पीएफआई (PFI) को भेजने के लिए वीडियो रिकॉर्डिंग कर रही थी. अब पुलिस मामले में विभिन्न एंगल से जांच कर रही है.
 
पूछताछ जारी
गौरतलब है कि इंदौर की जिला कोर्ट से इससे पहले भी कई नकली वकील पकड़े जा चुके हैं. लेकिन कोर्ट प्रोसिडिंग की वीडियो रिकॉर्डिंग करने का यह पहला मामला सामने आया है. बता दें कि कि इंदौर में फिल्म पठान के विरोध प्रदर्शन के दौरान अलग-अलग पक्षों द्वारा विवादित नारे लगाए गए थे उन्हीं मामलों में शनिवार को हिंदू संगठन के पदाधिकारियों को लेकर सुनवाई चल रही थी. फिलहाल पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ चल रही है.

ये भी पढ़ेंः छेड़खानी करना शिक्षक को पड़ा भारी, छात्राओं ने कर दी पिटाई, बचाव में उतरी प्रिंसिपल को भी पीटा

Trending news