IND vs AUS: होलकर में होगी आज दूसरे वनडे की जंग, ऐसी हो सकती राहुल 11
Advertisement

IND vs AUS: होलकर में होगी आज दूसरे वनडे की जंग, ऐसी हो सकती राहुल 11

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच आज दूसरा मुकाबला खेला जाएगा. ये मुकाबला इंदौर (Holkar Stadium Indore)के होलकर स्टेडियम में होगा.

IND vs AUS: होलकर में होगी आज दूसरे वनडे की जंग, ऐसी हो सकती राहुल 11

 IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच आज दूसरा वनडे खेला जाएगा. सीरीज का दूसरा मुकाबला इंदौर के होलकर स्टेडियम (Holkar Stadium Indore) में खेला जाएगा. इस वनडे की कप्तानी भी लोकेश राहुल (Lokesh Rahul) के हाथों में सौंपी गई है, तीन मैचों की सीरीज में भारत ने 1-0 से बढ़त हासिल की है. आज के मुकाबले में टीम इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है.  

पहली जीत में चमके ये खिलाड़ी
पंजाब के मोहाली में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में भारतीय टीम ने शानदार जीत हासिल की. पहले मुकाबले में भारत की तरफ से शुबमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्य कुमार यादव और कैप्टन लोकेश राहुल ने अर्धशतक लगाया था. ओपनिंग करने उतरे गायकवाड़ और गिल ने शानदार साझेदारी करके जीत की नींव रखी थी. इसके बाद राहुल और सूर्या ने जिम्मेदारी से खेलते हुए टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचाया. 

श्रेयस ने बढ़ाई चिंता  
आगामी विश्व कप के लिहाज से इस सीरीज का काफी ज्यादा महत्व है. इसके जरिए टीम विश्वकप की तैयारी कर रही है. हालांकि इस सीरीज में मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने पहले मुकाबले में दर्शकों को निराश किया, वो रन आउट होलकर पवेलियन वापस गए. श्रेयस अय्यर एशिया कप में भी कुछ खास नहीं कर पाए थे. ऐसे में सेलेक्टर और दर्शकों की चिंता बढ़ गई है. 

ये भी पढ़ें: इन बीमारियों का रामबाण इलाज है ये पौधा, आज ही लगाएं

पिच रिपोर्ट 
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज का दूसरा मुकाबला इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा.  होलकर की पिच की बात करें तो यहां पर बल्लेबाजों को मदद मिलती है, स्टेडियम की बाउंड्री काफी ज्यादा छोटी है ऐसे में बड़ा स्कोर बनने की संभावना है. यहां पर ज्यादातर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीत हासिल करती है. बता दें कि आज कै मैच में बारिश की भी संभावना है.  

भारत: शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़,  ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (कप्तान, विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर/रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, रविचंद्रन अश्विन, शमी अहमद, मोहम्मद सिराज.

Trending news