Gwalior News: नहीं मान रही थी बीवी! वीडियो कॉल कर पति ने लगाई फांसी, पत्नी ने ऐसे बचा ली जान
Advertisement

Gwalior News: नहीं मान रही थी बीवी! वीडियो कॉल कर पति ने लगाई फांसी, पत्नी ने ऐसे बचा ली जान

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में वीडियो कॉल में आत्महत्या की कोशिश का मामला सामने आया है. जहां पत्नी से नापाज पति ने खुद को फंदे से लटका लिया. हालांकि, बीबी की सूझबूझ से उसकी जान बच गई. जानें पूरा मामला...

Gwalior News: नहीं मान रही थी बीवी! वीडियो कॉल कर पति ने लगाई फांसी, पत्नी ने ऐसे बचा ली जान

Gwalior News: ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक पति ने पत्नी से वीडियो कॉल के दौरान आत्महत्या की कोशिश का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है उसने नाराज पत्नी को मनाने के लिए फोन लगाया था. लेकिन, जब वो नहीं मानी तो उसने ये कदम उठा लिया. फिलहाल उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

छोटे से झगड़े से नाराज थी पत्नी
घटना ग्वालियर के गिरवाई स्थित बिरथरियों का पुरा की है. यहां रहने वाले मनमोहन कुशवाह की 4 दिन पहले पत्नी से लड़ाई हो गई थी. जिससे नाराज बीबी अपने मायके यानी ललितपुर कॉलोनी स्थित अपने माता पिता के घर चली गई थी. मनमोहन ने उसे मनाने के लिए फोन किया और घर आने के लिए बोला. लेकिन, पत्नी नहीं मान रही थी. वो इसे लगातार मनाने की कोशिश करता रहा, लेकिन उसके नहीं मानने से डिप्रेशन में चला गया.

ये भी पढ़ें: MP के सिवनी में हुआ रेल हादसा,इंस्पेक्शन ट्राली के परखच्चे उड़े; जांच में जुटी रेलवे

वीडियो कॉल पर फंदे में झूला
बीते रोज मनमोहन ने कविता को VIDEO कॉल किया और फांसी लगाकर जान देने की बात कही. पत्नी को लगा को वो बस घर वापस बुलाने के लिए नाटक कर रहा है. इस कारण वो भी आने से मना कर दी. लेकिन, जब पति फंदा गले में डालने लगा तो उसे ऐहसास हुआ की वो सही करह रहा है.

इस तरह से पत्नी ने बचाई जान
पत्नी ने समझदारी दिखाते हुए फोन काटा और सबसे पहले सास व ससुर को सूचना दी. बहु का फोन मिलते ही मनमोहन के माता पिता उसके कमरे में पहुंच गए और उसे फंदे से उतारा. आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया और पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद पत्नी, पुलिस और परिजन सभी अस्पताल में पहुंच गए.

ये भी पढ़ें: कमाल का है दूध, दालचीनी और शहद का कॉम्बिनेशन! 6 गजब के फायदों के लिए ऐसे करें सेवन

पत्नी की समझदारी से बची जान
फिलहाल जेएएच में मनमोहन का इलाज चल रहा है. उसे न्यूरोलॉजी विभाग में भर्ती कराया गया है. गनीमत रही है उसकी पत्नी ने समझदारी दिखाई, नहीं थोड़ी भी देरी होती तो कुछ भी गलत हो सकता है. अब पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी के बयान ले लिए हैं.

Trending news