MP News: सिंधिया की अपील पर CM शिवराज का एक्शन, कुछ ही देर में आरोपी गिरफ्तार, जानिए मामला
Advertisement

MP News: सिंधिया की अपील पर CM शिवराज का एक्शन, कुछ ही देर में आरोपी गिरफ्तार, जानिए मामला

  गुना शहर के सुभाष कॉलोनी में एक ने युवक ऐसा कृत्य किया है, जिसे देखकर लोग उसकी तुलना जानवरों से कर रहे हैं. दरअसल, सुभाष कॉलोनी क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

MP News: सिंधिया की अपील पर CM शिवराज का एक्शन, कुछ ही देर में आरोपी गिरफ्तार, जानिए मामला

गुना:  गुना शहर के सुभाष कॉलोनी में एक ने युवक ऐसा कृत्य किया है, जिसे देखकर लोग उसकी तुलना जानवरों से कर रहे हैं. दरअसल, सुभाष कॉलोनी क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स कुत्ते के पिल्ले को बुरी तरह पीटता है, और फिर उसे पैरों से कुचलकर उसकी हत्या कर देता है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद सीएम शिवराज का एक्शन देखने को मिला है.

बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम शिवराज को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर टैग करते हुए लिखा कि ये काफी परेशान करने वाला है. इसमें कोई शक नहीं कि इस बर्बरता के लिए उस व्यक्ति को दंडित किया जाना चाहिए. 

fallback

सीएम शिवराज ने की कार्रवाई
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्वीट के बाद सीएम शिवराज का एक्शन देखने को मिला है. सीएम ने X पर लिखा कि गुना जिले से सामने आई पशु क्रूरता की घटना हृदय विदारक है. मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. बर्बरता के ऐसे सभी कृत्य अक्षम्‍य हैं, इस अपराध के लिए आरोपी पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी.

कुत्ते के मासूम पिल्ले पर युवक की क्रूरता देखकर आपका खून खौल जाएगा, देखिए VIDEO

जानिए अब पूरा मामला
दरअसल गुना शहर के सुभाष कॉलोनी में एक शख्स व्यवसायिक क्षेत्र में स्थित दुकान की सीढिय़ों पर बैठा नजर आ रहा है. थोड़ी देर में उसके पास दो बेबी डॉग पहुंचकर अठखेलियां करने लगते हैं. युवक ने आव देखा न ताव और एक बेबी डॉग को उठाकर जोर से जमीन पर पटक दिया. युवक नहीं रुका इसके बाद वह अपनी लात से बेबी डॉग को मसलकर मौके से चला गया. 

इस दुर्घटना में बेबी डॉग की मौत हो गई. जानकारी सामने आई है कि जिस मकान के बाहर यह वारदात हुई है, उसके मालिक ने शहर कोतवाली पुलिस को लिखित आवेदन देकर केस दर्ज करने की बात कही थी. यह पूरी घटना शनिवार लगभग 5 बजे की बताई जा रही है. कुछ लोगों का दावा है कि युवक इसी इलाके का रहने वाला है और उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है.

रिपोर्ट- नीरज जैन

Trending news