Gemini Monthly Horoscope: नवंबर में मिथुन राशि वालों की लापरवाही हो सकती है घातक, पढ़िए मासिक राशिफल
Advertisement

Gemini Monthly Horoscope: नवंबर में मिथुन राशि वालों की लापरवाही हो सकती है घातक, पढ़िए मासिक राशिफल

Gemini Monthly Horoscope November 2022: नवंबर महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने दो प्रमुख ग्रह सहित कई अन्य ग्रह अपनी राशि बदल रहे हैं. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि नवंबर का महीना वृष राशि वाले जातकों के लिए कैसा रहने वाला है.

Gemini Monthly Horoscope: नवंबर में मिथुन राशि वालों की लापरवाही हो सकती है घातक, पढ़िए मासिक राशिफल

मिथुन राशि का नवंबर महीने का राशिफलः (Gemini Monthly Horoscope November 2022) मिथुन राशि के जातक नवंबर में लापरवाही करने से बचें. इस समय यदि आप जमीन या मकान क्रय-विक्रय करते हैं तो उसमें कागजों को लेकर विशेष सावधानी बरतें. माह के मध्य में कारोबार में हुए नुकसान से परेशान हो सकते हैं. इस समय आपको कार्यों पर विशेष सावधानी बरतने की जरुरत है. खर्चों में हुई वृद्धि से आपका बजट बिगड़ सकता है. शत्रुओं के गतिविधियों पर ध्यान दें, घात कर सकते हैं. इस महीने प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को अपने करियर पर फोकस करने की आवश्यकता है. माह के अंत तक घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. प्यार की स्थिति सामान्य रहेगी. हालांकि लवमेट के भावनाओं का ख्याल रखें नहीं तो परेशानी उत्पन्न हो सकती है.

पहला सप्ताह- नवंबर महीने का पहले सप्ताह में आपको बहुत सोच-समझकर निर्णय लेने की आवश्यकता है. शत्रु आपके खिलाफ साजिश रच सकते हैं. कार्यों के प्रति की गई लापरवाही घातक हो सकती है. कारोबारी वर्ग रुपए पैसे के लेनदेन में विशेष सतर्कता बरतें.

दूसरा सप्ताह- नवंबर महीने के दूसरे सप्ताह में खर्चों में हुई वृद्धि से आर्थिक स्थिति गड़बड़ा सकती है. इस समय आप क्रोध को काबू में रखें. वरना व्यर्थ के वाद-विवाद के चलते कानूनी मामलों में फंस सकते हैं. 

तीसरा सप्ताह- नवंबर महीने का तीसरा सप्ताह में आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. व्यवसाय से जु़ड़े लोगों घाटे का सौदा कर सकते हैं. हालांकि मित्रों के सहयोग से स्थिति सामान्य रहेगी.

चौथा सप्ताह- नवंबर महीने का चौथे सप्ताह में आपके कार्यों में विरोधी अड़गा डाल सकते हैं. इतना ही नहीं इस समय ऑफिस में सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश रच सकते हैं. ऐसे में ऑफिस के कार्यों में लापरवाही कत्तई न करें

उपाय- गुरुवार के दिन केले के वृक्ष में जल चढ़ाएं और भगवान विष्णु की पूजा करें. जरूरतमंदों को अन्न का दान करें.   

ये भी पढ़ेंः Aries Monthly Horoscope: नवंबर में मेष राशि वाले हो सकते हैं परेशान, पढ़िए मासिक राशिफल

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news