इंदौर में गोलीबारी, सरपंच के बेटे को कार सवार बदमाशों ने बनाया निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1255022

इंदौर में गोलीबारी, सरपंच के बेटे को कार सवार बदमाशों ने बनाया निशाना

इंदौर के हीरा नगर थाने में एक युवक पर गोली चली है. कार सवार बदमाशों ने सरपंच के बेटे को अपना निशाना बनाया है. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

इंदौर में गोलीबारी, सरपंच के बेटे को कार सवार बदमाशों ने बनाया निशाना

इंदौर: प्रदेश के आर्थिक राजधानी कही जाने वाले इंदौर में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. मंगलवार शाम को हीरा नगर में गोली बारी का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कार सवार बदमाशों ने युवक को अपना निशाना बनाया है. घटना हीरा नगर के निजी स्कूल के पास घटित हुई है. घटना के जानकारी लगते ही पुलिस सर्तक हो गई है. फिलहाल किसी भी तरह की FIR या गिरफ्तारी की बात सामने नहीं आई है.

गंभीर रूप से घायल अस्पताल में भर्ती
घायल युवक का नाम अनिल दीक्षित बताया जा रहा है वो सरपंच बाबा दीक्षित का बेटा है. बदमाशों ने दीक्षित के सर में गोली मारी है. वो रूप से गंभीर घायल अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती है. बदमाश कार में सवार होकर आए थे. अभी उनकी पहचान नहीं हो पाई है. बदमाशों ने दीक्षित पर दो राउंड फायर किए.

आज सुबह ही आया था एक आत्महत्या का मामला
इंदौर में एक युवक द्वारा फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया था. मृतक एसआई का बेटा था और इंदौर में रहकर पीएससी की तैयारी कर रहा था. फिलहाल आत्महत्या की वजह पता नहीं चल सकी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

कॉल सेंटर का पर्दाफाश
इंदौर क्राइम ब्रांच ने एक फर्जी कॉल सेंटर का पर्दाफाश किया है. ये गैंग हर्बल प्रोडक्ट्स कंपनी की डिस्ट्रीब्यूटर डीलरशिप दिलाने के नाम पर लोगों को ठगता था. खास बात यह है कि पुलिस से बचने के लिए हर चार महीने में इस गैंग से जुड़े लोग अपनी जगह भी बदल लेते थे. हालांकि अब पुलिस ने इस गैंग के 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. 

LIVE TV

Trending news