ENG VS AUS Dream11: कल होगी ऑस्ट्रेलिया- इंग्लैंड में जंग! ड्रीम टीम के ये खिलाड़ी बनाएंगे आपको मालामाल
Advertisement

ENG VS AUS Dream11: कल होगी ऑस्ट्रेलिया- इंग्लैंड में जंग! ड्रीम टीम के ये खिलाड़ी बनाएंगे आपको मालामाल

ENG VS AUS Dream11 Prediction:  विश्वकप में कल का दूसरा मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा. ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा. 

ENG VS AUS Dream11: कल होगी ऑस्ट्रेलिया- इंग्लैंड में जंग! ड्रीम टीम के ये खिलाड़ी बनाएंगे आपको मालामाल

ENG VS AUS Dream11: विश्वकप में कल का दूसरा मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा. पिछली बार की चैंपियन इंग्लैंड इस बार प्वांइट टेबल में अंतिम पायदान पर है. जबकि ऑस्ट्रेलिया की बात करें तो अभी तक इस टीम का खेल मिला जुला रहा है लेकिन कल का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के लिहाज से काफी ज्यादा महत्वपूर्ण होगा. क्योंकि अगर ऑस्ट्रेलिया की बात करें तो उसे सेमीफाइनल की दौड़ में बरकरार रहने की लिए जीत की आवश्यकता है. इस मैच में आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी ले सकते हैं. 

नरेंद्र मोदी पिच रिपोर्ट 
ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच कल का मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों के लिए काफी ज्यादा मदद करती है. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को रोकना इंग्लैंड के लिए कड़ी चुनौती होगी. अगर हम इंग्लैंड टीम के खिलाड़ियों की बात करें तो इस टीम में ऐसा कोई भी बल्लेबाज नहीं है जिस पर विश्नास किया जा सके. पूरी टीम का प्रदर्शन इस समय निराशा जनक रहा है.  हालांकि कल टीम की कोशिश रहेगी जीत के साथ वापसी करने की. 

इन पर रहेगी निगाहें 
कल होने वाले मुकाबले में दर्शकों की निगाहें ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वार्नर पर रहेगी, जिन्होंने कई मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया हुआ है. इसके अलावा युवा बल्लेबाज हेड ने अपने प्रदर्शन से दर्शकों को प्रभावित किया हुआ है. साथ ही साथ ग्लेन मैक्सवेल भी कल आकर्षण का केंद्र होंगे, क्योंकि मैक्सवेल ने भी कई मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया था. जबकि गेंदबाजों की बात करें तो जांपा से बचना इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिए कड़ी चुनौती होगी. 

संभावित ड्रीम11 
कैप्टन- डेविड वार्नर
उपकैप्टन- जो रूट
विकेटकीपर- जोस बटलर 
ऑलराउंडर- ग्लेन मैक्सवेल, मोईन अली 
बल्लेबाज- स्टीव स्मिथ,  ट्रैविस हेड, हैरी ब्रूक 
गेंदबाज- मिचेल स्टार्क, जांपा, आदिल राशिद

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news