Chhattisgarh Ed Raid: छत्तीसगढ़ में ईडी की बड़ी रेड, कांग्रेस नेता और IAS अफसर के घर पड़ा छापा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1789501

Chhattisgarh Ed Raid: छत्तीसगढ़ में ईडी की बड़ी रेड, कांग्रेस नेता और IAS अफसर के घर पड़ा छापा

ED Raid In chhattisgarh:  छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता और बड़े अधिकारियों घर पर ईडी ने छापेमार कार्रवाई की है. ईडी ने आज रायपुर समेत बिलासपुर और कोरबा जिले में एक साथ छापेमार कार्रवाई की है. 

Chhattisgarh Ed Raid: छत्तीसगढ़ में ईडी की बड़ी रेड, कांग्रेस नेता और IAS अफसर के घर पड़ा छापा

ED Raid In chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में एक बार फिर ईडी की टीम ने धावा बोला है. इस बार उनके निशाने पर सरकारी महकमे के बड़े अधिकारी और कारोबारी हैं. ईडी की टीम ने राजधानी रायपुर समेत बिलासपुर और कोरबा में छापेमारी की है. रायपुर में करीब आधा दर्जन ठिकानों पर ईडी की जांच चल रही है.

बता दें कि  ईडी की टीम सुबह-सुबह ही सभी के निवास पहुंच गई थी. ईडी की छापेमारी की खबर से प्रशासनिक गलियारों में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि रायपुर में कारोबारी रामदास अग्रवाल, रामगोपाल अग्रवाल और आईएएस रानू साहू के घर दबिश दी है. इसके अलावा कॉन्ट्रेक्टर अनिल दास के ठिकानों पर भी ईडी जांच कर रही. फिलहाल ईडी की जांच सुबह से जारी है.

कांग्रेस नेता के घर और आईएएस रानू साहू के यहां छापा
बता दें कि शुक्रवार सुबह से ही ईडी टीम ने अलग-अलग जगहों पर एक साथ छापेमारी कार्रवाई शुरू कर दी. सबसे पहले रायपुर में ऑफिसर्स कॉलोनी में आईएएस रानू साहू के घर ईडी ने दबिश दी. इसके बाद कांग्रेस नेता राम गोपाल अग्रवाल के यहां ईडी की बड़ी टीम पहुंची. इस बीच लोगों के आने-जाने पर रोक लगा दी गई. 

बिलासपुर और कोरबा में भी छापेमार कार्रवाई
रायपुर के अलावा कोरबा जिले में भी नगर निगम आयुक्त के घर ईडी की टीम ने छापेमार कार्रवाई की. आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में बीते मंगलवार से आयकर विभाग की कार्रवाई चल रही है.  आज छत्तीसगढ़ में 2 बड़े अधिकारियों के घर और एक कांग्रेस नेता को ईडी ने निशाना बनाया है. अब देखना होगा कि ईडी किन-किन जगहों पर आगामी दिनों में छापेमार कार्रवाई और करती है. आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में चुनावी साल में सेंट्रल एजेंसियों की तरफ से लगातार ही कार्रवाई जारी है. 

Trending news