टमाटर को लेकर पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद, फिर गुस्से में हो गया मर्डर...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1477599

टमाटर को लेकर पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद, फिर गुस्से में हो गया मर्डर...

एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की केवल इतनी सी बात पर डंडे से मार कर हत्या कर दी कि वह मना करने के बावजूद पड़ोसी के घर के टमाटर मांगने जा रही थी. मामला रायगढ़ के लैलूंगा थाना क्षेत्र का है.

टमाटर को लेकर पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद, फिर गुस्से में हो गया मर्डर...

श्रीपाल यादव/रायगढ़: एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की केवल इतनी सी बात पर डंडे से मार कर हत्या कर दी कि वह मना करने के बावजूद पड़ोसी के घर के टमाटर मांगने जा रही थी. मामला रायगढ़ के लैलूंगा थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

ऑनलाइन बीमा पोर्टल पर एक ही नाम के 4 गांव, किसानों का फसल बीमा कराना हुआ मुश्किल

चटनी खाने का हुआ मन 
बताया जा रहा है कि लैलूंगा के ग्राम भेड़ीमुड़ा की रहने वाली महिला दिलो बाई अगरिया को कल शाम चटनी खाने का मन हुआ लेकिन घर के टमाटर नहीं होने की वजह से वह चटनी नहीं बना सकी. रात के जब उसका पति भगत राम अगरिया घर आया तो उसने चटनी बनाने के लिए एक टमाटर पड़ोसी से मांगने जाने की बात कही. इस पर भगत राम ने उसे मना किया था.

पति ने की बेरहमी से हत्या
अब मना करने के बाद भी पत्नी जब पड़ोसी के घर टमाटर लेने जाने लगी तो दोनों के बीच विवाद हो गया. वही भगतराम ने गुस्से के आकर बाहर रखे डंडे से अपनी पत्नी दिलो बाई के सर पर वार कर दिया. जिससे गंभीर चोट आने की वजह से उसकी मौत हो गयी. 

आरोपी पति हुआ गिरफ्तार
मामले की सूचना पर लैलूंगा पुलिस ने मौके पर पंहुच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं हत्या में प्रयोग किया हुआ डंडा भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है. 

Trending news