Dhirendra Shastri: धीरेंद्र शास्त्री ने किए पीतांबरा पीठ के दर्शन, इस विशेष कथा के लिए मां बगलामुखी से ली अनुमति
trendingNow,recommendedStories1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1586291

Dhirendra Shastri: धीरेंद्र शास्त्री ने किए पीतांबरा पीठ के दर्शन, इस विशेष कथा के लिए मां बगलामुखी से ली अनुमति

Dhirendra Shastri in Datia:बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री दतिया के पीतांबरा पीठ मंदिर पहुंचे.आपको बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री जब भी कोई विशेष कथा आयोजित करने जाते हैं तो मां बगलामुखी देवी की पूजा-अर्चना के साथ उनकी स्वीकृति जरूर लेते हैं.

Dhirendra Shastri in Datia

मनोज गोस्वामी/दतिया: छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री (Peethadhishwar Dhirendra Shastri) की चर्चा पिछले दिनों से पूरे देश में हो रही है.आए दिन उनको लेकर कोई ना कोई खबरें आती रहती हैं.बता दें कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आज दतिया जिले पहुंचे और उन्होंने मां पीतांबरा देवी (Pitambara Devi, Datia) के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद मांगा.

संतो के साथ पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री 
गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के दतिया जिले में विश्व की सबसे बड़ी तांत्रिक पीठ पीतांबरा देवी मंदिर है. पीतांबरा देवी मंदिर पर आज छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम के संत धीरेंद्र शास्त्री संतो के साथ पहुंचे उन्होंने मां पीतांबरा देवी की के दर्शन कर मनोकामना मांगी और पीठ के पंडित पुजारियों से वह मिले.

MP News: शवों को कचरा गाड़ी में ले जाने पर भड़की कांग्रेस! बोलीं- ये आपकी संवेदनाएं हैं

मां पीतांबरा देवी मंदिर आते रहते हैं
आपको बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री, मां पीतांबरा देवी मंदिर आते रहते हैं. अभी हाल ही में धीरेंद्र शास्त्री का विशेष अनुष्ठान पीतांबरा पीठ ट्रस्ट द्वारा संपन्न कराया गया था. पंडित धीरेंद्र शास्त्री जितने हनुमान उपासक हैं. उतने ही मां बगलामुखी देवी के लिए उपासक हैं. 

एक महीने में शिवराज सरकार का चौथा लोन, MP Budget 2023 से पहले 11 हजार करोड़ का कर्ज

मां बगलामुखी देवी से प्रार्थना करने जरूर आते हैं
धीरेंद्र शास्त्री की आज से टीकमगढ़ में राम कथा का आयोजन है.जब भी कोई विशेष कथा का आयोजन करने के लिए धीरेंद्र शास्त्री जाते हैं तो मां बगलामुखी देवी से अवश्य प्रार्थना के साथ स्वीकृति लेते हैं. इस मौके पर पीतांबरा पीठ मंदिर के पुजारी चंद्र मोहन दीक्षित ने उन्हें आशीर्वाद दिया.साथ ही मां पीतांबरा देवी की प्रसादी भी दी. मिली जानकारी के अनुसार टीकमगढ़ में आयोजित राम कथा (Ram Katha organized in Tikamgarh) में एक लाख श्रद्धालु एक साथ गण कथा सुन सकेंगे और 27 व 28 को यहां दिव्य दरबार लगेगा.

Trending news