CM Shivraj ने इन मदरसों पर दिखाए सख्त तेवर, अपराध के खिलाफ अधिकारियों को दी खुली छूट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1659329

CM Shivraj ने इन मदरसों पर दिखाए सख्त तेवर, अपराध के खिलाफ अधिकारियों को दी खुली छूट

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने बुधवार को कानून व्यवस्था को लेकर बैठक बुलाई. बैठक में गृहमंत्री, सीएस, डीजीपी, एडीजी इंटेलिजेंस, प्रमुख सचिव गृह, ओएसडी मुख्यमंत्री अंशुमन सिंह उपस्थित रहे.

CM Shivraj ने इन मदरसों पर दिखाए सख्त तेवर, अपराध के खिलाफ अधिकारियों को दी खुली छूट

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने बुधवार को कानून व्यवस्था को लेकर एक बैठक बुलाई. बैठक में गृहमंत्री, सीएस, डीजीपी, एडीजी इंटेलिजेंस, प्रमुख सचिव गृह, ओएसडी मुख्यमंत्री अंशुमन सिंह उपस्थित रहे. इसके अलावा वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सभी जिलों के पुलिस अधीक्षक भी मौजूद रहे. सीएम शिवराज के इस बैठक का उद्देश्य प्रदेश में कानून व्यवस्था को बेहतर बनाना है.

कानून व्यवस्था की बैठक में सीएम का सख्त निर्देश
कानून व्यवस्था की बैठक के दौरान सीएम ने प्रदेश पुलिस के द्वारा विगत दिवस अच्छी कार्रवाई के लिए पुलिस कर्मियों को बधाई दी. इसके अलावा सीएम ने कहा- अहाते बंद होने के बाद कहीं और से शराब न बिके इस पर सतत नजर रखें और कार्यवाई करें. ऐसे स्थानों को ध्वस्त करें. सायबर अपराध पर निरंतर कार्यवाई करें. तकनीक का इस्तेमाल करें. अवैध रेत के खिलाफ अच्छी कार्रवाई की गई है. सोशल मीडिया पर नजर रखें, भ्रामक खबरें, संवेदनहीन,कट्टरवाद बढ़ाने वाले कमेंट लिखने वालो को पहचाने और आवश्यक कार्रवाई करें.

यह भी पढ़ें: Narottam Vs Digvijay: Lavlesh वाले सवाल से दिग्गी पर भड़के नरोत्तम! पूछा- नक्सलियों के पर्चे में क्यों था आपका जिक्र

 

CM Shivraj ने इन मदरसों पर दिखाए सख्त तेवर
कानून व्यवस्था की बैठक में सीएम ने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि, अवैध मदरसे, संस्थान जहां कट्टरता का पाठ पढ़ाया जा रहा है, उसका रिव्यू किया जाए. कट्टरता और अतिवाद बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इसके अलावा CM ने कानून व्यवस्था की बैठक में बुरहानपुर में अतिक्रमण हटाने पर पुलिस प्रशासन को बधाई दी. साथ ही बीते दिनों त्योहारों पर पुलिस की मुस्तैदी और त्योहार शांतिपूर्वक संपन्न होने पर भी बधाई दी.

आज दिल्ली दौरे पर जाएंगे सीएम शिवराज
कानून व्यवस्था की बैठक के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 19 अप्रैल को दिल्ली दौरे पर जाएंगे. सीएम शिवराज आज शाम 4.30 बजे दिल्ली में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और अश्विनी वैष्णव से मिलकर विभागीय विषयो पर चर्चा करेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री रात 9 बजे दिल्ली से भोपाल वापस आएंगे.

यह भी पढ़ें: Fraud in Mahakal Mandir: महाकाल के दरबार में ठगी! श्रद्धालुओं के साथ हो रहा ऐसा खेल; दर्शन से पहले ऐसे बचें

 

 

 

Trending news