दो दिन पचमढ़ी में शिवराज सरकार, चिंतन-मंथन से निकलेगा 2023 का 'अमृत'?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1134472

दो दिन पचमढ़ी में शिवराज सरकार, चिंतन-मंथन से निकलेगा 2023 का 'अमृत'?

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमंडल की चिंतन बैठक 26 और 27 मार्च को पचमढ़ी में आयोजित की जा रही है. 

दो दिन पचमढ़ी में शिवराज सरकार, चिंतन-मंथन से निकलेगा 2023 का 'अमृत'?

भोपाल:  मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमंडल की चिंतन बैठक 26 और 27 मार्च को पचमढ़ी में आयोजित की जा रही है. इसके लिए सीएम अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ पचमढ़ी के लिए रवाना बस से रवाना हो गए है. बैठक में एजेंडे के अनुसार मध्य प्रदेश के विकास के लिए विभिन्न महत्वपूर्ण योजनाओं एवं विषयों पर चर्चा की जाएगी. 

बता दें कि इस बैठक को 2023 में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर अहम मानी जा रही है. इसके साथ ही सरकार चुनाव की तैयारियों को लेकर यह बैठक करने जा रही है. इसमें राज्य के हित में कुछ बड़े फैसले भी लिए जा सकते हैं.

चिंतन से ही अमृत निकलेगा
वहीं पचमढ़ी रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि चिंतन से अमृत ही निकलेगा. इस बैठक में जन कल्याणकारी योजनाएं जो प्रदेश में पहले से चल रही है उन पर चर्चा होगी. साथ ही नई योजनाओं पर भी चर्चा किया जाएगा कि किन नई योजनाओं को मध्य प्रदेश में लागू किया जाए, जिससे जनता का कल्याण हो. मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी एक चित्त होकर, एकाग्र होकर एक मन से जनता के कल्याण के लिए चिंतन करेंगे. इसके साथ ही अगर कहीं गैप है तो उसे भी भरने की कोशिश की जाएगी

WATCH LIVE TV

Trending news