News Today: MP में राज्य सड़क सुरक्षा परिषद की बड़ी बैठक आज, छत्तीसगढ़ में बजा 2023 का चुनावी बिगुल, जानें मुख्यमंत्रियों के कार्यक्रम
Advertisement

News Today: MP में राज्य सड़क सुरक्षा परिषद की बड़ी बैठक आज, छत्तीसगढ़ में बजा 2023 का चुनावी बिगुल, जानें मुख्यमंत्रियों के कार्यक्रम

भोपाल/रायपुर: आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) वर्चुअली सुरक्षित सीहोर अभियान का शुभारंभ करेंगे.

News Today: MP में राज्य सड़क सुरक्षा परिषद की बड़ी बैठक आज, छत्तीसगढ़ में बजा 2023 का चुनावी बिगुल, जानें मुख्यमंत्रियों के कार्यक्रम

News Today 6 February 2023: भोपाल/रायपुर: आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) वर्चुअली सुरक्षित सीहोर अभियान का शुभारंभ करेंगे. वहीं छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) आज रायपुर (Raipur) में ही रहने वाले हैं. आज वो मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में गोधन न्याय योजना के राशि हितग्राही को वर्चुअली जारी करेंगे. पढ़ें खबरों में और क्या रहेगा.

कहां रहेंगे मुख्यमंत्री
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज भोपाल में वर्चुअली सुरक्षित सीहोर अभियान का आज  शुभारंभ करेंगे. इसके अलावा राज्य सड़क सुरक्षा परिषद की बड़ी बैठक में आज CM शिवराज सिंह चौहान अधिकारियों से चर्चा करेंगे.

- वहीं छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में गोधन न्याय योजना के राशि अंतरण के लिए आयोजित वर्चुअल कार्यक्रम के माध्यम हितग्राहियों को 8.23 करोड़ रूपए की राशि जारी करेंगे. इसके अलावा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज विभागीय बजट बैठक भी लेंगे. छत्तीसगढ़ के बजट को लेकर विभिन्न विभागों की लेंगे बजट बैठक.

 

कैसा रहेगा मौसम
मध्यप्रदेश (MP Weather News) के मौसम में लगातार उतार-चढ़ाव जारी है. मौसम विभाग की मानें तो एमपी में अगले 3 दिन ठंड से थोड़ी राहत मिलेगी लेकिन फिर ठंड लौट कर आएगी. वहीं छत्तीसगढ़ के बालाघाट में शीत लहर चलने के मौसम विभाग ने आसार जताया है. इसे लेकर विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है.

मध्यप्रदेश की बड़ी खबरें
आज सीएम शिवराज सुरक्षित सीहोर अभियान का वर्चुअली शुभारंभ करेंगे. इस कार्यक्रम में सीएम शिवराज जिले के नागरिकों को जीवन बीमा का बताएंगे महत्व, अभियान की जानकारी देंगे.
- दूसरी बड़ी खबर ये है कि आज राज्य सड़क सुरक्षा परिषद की बड़ी बैठक भोपाल में होनी है. इसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अधिकारियों से चर्चा करेंगे. यहां  सड़क सुरक्षा को लेकर मध्य प्रदेश की स्थिति क्या है? सड़क दुर्घटनाओं के कितने ब्लैक स्पॉट इन पर चर्चा होगी.
- वहीं कमलनाथ के भावी सीएम के पोस्टर के बीच दिग्गज कांग्रेस नेता नाराज हो गए है. उन्होंने कहा है कि दिल्ली तय करता है सीएम का चेहरा. दरअसल प्रदेश के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने कमलनाथ के भावी सीएम पोस्टर पर हमला बोलते हुए कहा कि सीएम चयन का एक सिस्टम है. दिल्ली तय करता है सीएम कौन जो मेंडेट होगा वो तय करेगा कौन सीएम 

छत्तीसगढ़ की बड़ी खबरें

- छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में गोधन न्याय योजना के राशि अंतरण के लिए आयोजित वर्चुअल कार्यक्रम के माध्यम हितग्राहियों को 8.23 करोड़ रूपए की राशि जारी करेंगे.
- प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के एक बयान ने फिर से एक बार राजनीतिक गलियारों में हलचल बढ़ा दी है. सूरजपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने आए स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने कहा कि आज के समय में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को अधिकारी महत्व नहीं दे रहे हैं. जो महत्व भाजपा के कार्यकाल में उनके कार्यकर्ताओं को मिलता था, वह महत्व अधिकारी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को नहीं दे रहे हैं.
- आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी है. केंद्रीय मंत्रियों और पदाधिकारियों ने छत्तीसगढ़ में सक्रियता बढ़ा दी है. बीजेपी पीएम मोदी के चेहरे और गुजरात मॉडल पर इस बार छत्तीसगढ़ में चुनाव लड़ने वाली है.

Trending news