MP Politics: CM शिवराज के सामने विधायक की फिसली जुबान, ऐसा क्या हुआ कि दौड़कर पकड़ लिए सीएम के पैर
Advertisement

MP Politics: CM शिवराज के सामने विधायक की फिसली जुबान, ऐसा क्या हुआ कि दौड़कर पकड़ लिए सीएम के पैर


CM Shivraj Singh Chouhan: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सामने भिंड विधायक की जुबान फिसल गई और वे  नगरपालिका को नगर निगम बनाने की मांग करते-करते नगर परिषद बनाने की कर बैठे. CM शिवराज सिंह द्वारा मेडिकल कॉलेज की मांग स्वीकार करने पर विधायक ने जाकर उनका पैर पकड़ लिया.

MP Politics: CM शिवराज के सामने विधायक की फिसली जुबान, ऐसा क्या हुआ कि दौड़कर पकड़ लिए सीएम के पैर

प्रदीप शर्मा/भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड (Bhind) सदर के विधायक संजीव सिंह कुशवाह हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने ही रहते हैं. मीडिया में सुर्खिया बटोरने के लिये सदर विधायक कुछ भी करने से नहीं चूकते है. कभी ठेकेदार को गुणवत्ताहीन निर्माण पर फटकार लगाते तो कभी पिलर को लात मारकर गिराते विधायक के वीडियो सोशल मीडिया पर मिल जाएंगे. वहीं भिंड विधायक संजीव सिंह (sanjeev singh) एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए हैं. जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) के सामने उनकी जुबान फिसल गई. वहीं  CM शिवराज सिंह द्वारा मेडिकल कॉलेज की मांग स्वीकार करने पर उनके चरणों में सर रख दिया. जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है. 

विधायक की फिसली जुबान
दरअसल भिंड में रविवार को मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान का संभाग स्तरीय कार्यक्रम था. जिसमें मुख्य अतिथि खुद सीएम शिवराज सिंह थे. मंच पर सीएम के आने के बाद बीजेपी विधायक संजीव सिंह जनता को संबोधित करने आए. इस दौरान सीएम से भिंड के विकास की बात करते हुए उनकी जुबान फिसल गई. असल में सदर विधायक भिंड को नगर पालिका से नगर निगम बनाये जाने की मांग कर रहे थे. लेकिन नगर निगम की जगह वे मंच से भिंड को नगर परिषद बनाये जाने की मांग कर बैठे. 

सीएम शिवराज का पकड़ा पैर
विधायक के साथ किस्सा यहीं खत्म नहीं हुआ. बल्कि जब उनकी भावनाएं और जनता की मांग पर मंच से सीएम ने भिंड को नगर निगम बनाने की स्वीकृति की घोषणा की. साथ ही मेडिकल कॉलेज की मांग को भी स्वीकारा. जिसके बाद विधायक संजीव सिंह खुद उठकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पास गए उन्होंने सीएम शिवराज सिंह के चरणों में ढोक लगाकर पैर छूते हुए धन्यवाद किया. विधायक का इस तरह खुले मंच पर सीएम के आगे नतमस्तक होना अब जिले भर में चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसकी तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो चुकी है.

ये भी पढ़ेंः MP Election 2023: कमलनाथ के नाम पर नहीं लड़ेगी कांग्रेस चुनाव, दिग्गज नेता ने कहा- दिल्ली तय करेगा CM का चेहरा

Trending news