MP News: राहुल गांधी उज्जैन में करेंगे बाबा महाकाल के दर्शन, CM मोहन बोले-पहले माफी मांगना चाहिए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2141802

MP News: राहुल गांधी उज्जैन में करेंगे बाबा महाकाल के दर्शन, CM मोहन बोले-पहले माफी मांगना चाहिए

CM Mohan Yadav: मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को बाबा महाकाल के दर्शन करने जाने से पहले राम मंदिर का निमंत्रण ठुकराने के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए. 

सीएम मोहन ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' लेकर उज्जैन पहुंच रहे हैं. इस दौरान वह महाकालेश्वर मंदिर पहुंचकर 'बाबा महाकाल' के दर्शन भी करेंगे. वहीं राहुल की यात्रा को लेकर जब सीएम मोहन यादव से सवाल किया गया तो उन्होंने राहुल गांधी से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की बात कही है. मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकराया था, इसलिए उन्हें पहले इस काम के लिए उज्जैन आकर माफी मांगनी चाहिए. 

'जवाब देना होगा'

सीएम मोहन यादव ने कहा 'राम मंदिर का न्योता ठुकराने की कीमत कांग्रेस को चुकानी पड़ेगी, उन्हें इस बात का जवाब देना होगा कि अयोध्या में राम मंदिर के आयोजन का निमंत्रण क्यों ठुकराया गया. इसके लिए राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी सार्वजनिक रूप से माफी मांगे. क्योंकि कांग्रेस के एक नेता आज भी मंदिर मनाने का दुख मनाते हैं.'

दर्शनार्थी  की तरह आते हैं तो अच्छी बात है

सीएम मोहन यादव ने कहा ' दर्शनार्थी की तरह राहुल गांधी उज्जैन आते हैं तो अच्छी बात है, लेकिन राजनीति करेंगे तो जनता हिसाब चुकायेगी. उज्जैन देव दर्शन करने की नगरी है, मैं उन्हें इसकी शुभकामनाएं देता हूं. उन्हें पश्चाताप भी करना चाहिए कि भगवान राम के मंदिर का न्योता उनकी पार्टी ने क्यों ठुकराया था.' बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहत मध्य प्रदेश के उज्जैन पहुंच रहे हैं. इस दौरान वह बाबा महाकाल मंदिर पहुंचकर भगवान के दर्शन करेंगे. 

उज्जैन में रोड शो भी करेंगे राहुल गांधी 

राहुल गांधी उज्जैन में रोड शो भी करेंगे. राहुल गांधी की यात्रा का आज मध्य प्रदेश में पांचवां दिन हैं, इससे पहले उन्होंने सोमवार को राजगढ़ जिले में किसानों के साथ खाट पंचायत की थी. इस दौरान उन्होंने किसानों से संवाद किया था. राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मध्य प्रदेश की 6 लोकसभा सीटों को कवर करने वाली है, जिनमें उज्जैन सीट भी अहम है. बीजेपी ने फिलहाल प्रदेश की जिन पांच सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान नहीं किया है, उनमें उज्जैन भी शामिल है. 

भोपाल से आकाश द्विवेदी की रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंः Kamal Nath Poster: छिंदवाड़ा में लगे 'भावी मुख्यमंत्री' के पोस्टर, कमलनाथ पर फिर टिकी सबकी नजरें

Trending news