Lok Sabha Election: गंदगी साफ हो रही, हमें कोई फर्क नहीं पड़ता...नकुलनाथ ने क्यों कही ये बात?
Advertisement

Lok Sabha Election: गंदगी साफ हो रही, हमें कोई फर्क नहीं पड़ता...नकुलनाथ ने क्यों कही ये बात?

Lok Sabha Election: मध्य प्रदेश की सबसे चर्चित और भाजपा के सबसे बड़े टारगेट पर चल रही छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने चुनाव प्रचार के दौरान कई मुद्दों पर राय रखी. 

Lok Sabha Election: गंदगी साफ हो रही, हमें कोई फर्क नहीं पड़ता...नकुलनाथ ने क्यों कही ये बात?

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश की सबसे हाईप्रोफाइल लोकसभा सीट छिंदवाड़ा में सियासी पारा हाई है. मध्य प्रदेश से कांग्रेस के सिंगल सांसद नकुलनाथ अपनी सियासी विरासत बचाने में जुटे हैं. लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान वे छिंदवाड़ा लोकसभा के सभी क्षेत्रों को कवर करने की कोशिश कर रहे हैं. हेलीकॉप्टर के जरिये कांग्रेस के सांसद नकुलनाथ जनता बीच पहुच रहे हैं. राम मंदिर मुद्दे को लेकर घिरी कांग्रेस के सांसद मंदिर और धार्मिक आयोजनों में पहुच रहे हैं. एक्सक्लसिव बातचीत में नकुलनाथ ने छिंदवाड़ा की जनता से पारिवारिक रिश्ता बताया...

नकुलनाथ ने बताया कि भाजपा ने पिछली बार कोशिश की, पर छिंदवाड़ा नहीं जीत पाए. भाजपा के एमपी से 29 सीट जीतने के प्लान से कोई डर नहीं है. छिंदवाड़ा की सभी विधानसभा में कांग्रेस जीती है. कमलनाथ ने जनता से साफ कहा है कि नकुलनाथ आपके काम न करे तो इसके कपड़े फाड़ देना. नाथ के करीबी ओर कांग्रेस के नेता कार्यकर्ताओं के छोड़कर जाने वालों पर नकुलनाथ ने कहा कि कांग्रेस से गंदगी साफ हो रही है. हमें कई ऐसे नेताओं के जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता.

राम मंदिर पर क्या बोले नकुलनाथ?
नकुलनाथ ने कहा कि हम धर्म का उपयोग राजनीति में नहीं करते. 2012 में हनुमान मंदिर बनाया, लेकिन हमने कभी नहीं कहा. राम मंदिर का पट्टा भाजपा का नहीं. कांग्रेस का राम मंदिर निमंत्रण अस्वीरकार करने का मुद्दा छिंदवाड़ा में कोई फेक्टर नहीं है. छिंदवाड़ा में बारिश हुई, ओलावृष्टि हुई, किसानों की फसल खराब हुई लेकिन कोई सुनवाई नहीं है. प्रशासन निष्पक्ष पूरी तरह से काम नहीं कर रहा है. कमलनाथ के गढ़ में कैलाश विजयवर्गीय के एक्टिव होने पर कहा कि वे बंगाल गए वहां क्या कर लिया. यहां भी कुछ असर नहीं होगा.

26 मार्च को नामांकन दाखिल करेंगे नकुलनाथ?
बता दें कि नकुल नाथ छिंदवाड़ा से कांग्रेस के प्रत्याशी बनाए गए हैं. छिंदवाड़ा सहित महाकौशल की लोकसभा सीटों पर पहले चरण में 19 अप्रैल को वोटिंग होगी. सांसद नकुलनाथ 26 मार्च को अपना नामांकन दाखिल करेंगे. नामांकन से पहले 27 मार्च को श्याम टॉकीज से रैली निकाली जाएगी. रैली शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए छोटा तालाब, छोटी बाजार, गोलगंज, फव्वारा चौक होते हुए मानसरोवर जाएगी. मानसरोवर बस स्टैंड में कमलनाथ और नकुलनाथ जनसभा को संबोधित करेंगे.

Trending news