CG Assembly Election 2023: पीएम मोदी के दौरे से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, कई नेता बीजेपी में शामिल
Advertisement

CG Assembly Election 2023: पीएम मोदी के दौरे से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, कई नेता बीजेपी में शामिल

Chhattisgarh Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को रायपुर दौरे पर आएंगे. पीएम के दौरे को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता तैयारी में जुटे हुए हैं.  वहीं इस बीच कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है.

 

CG Assembly Election 2023: पीएम मोदी के दौरे से पहले कांग्रेस को बड़ा  झटका, कई नेता बीजेपी में शामिल

हितेश शर्मा/रायपुर: छत्तीसगढ़ के इस चुनावी साल में बीजेपी पूरी तरह से एक्टिव मोड पर नजर आ रही है. अमित शाह के दौरे के बाद अब छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 7 जुलाई को दौरा प्रस्तावित है. रायपुर में पीएम मोदी एक सभा को संबोधित करेंगे. इस सभा के लिए बीजेपी को प्रदेश भर से लाखों लोगों के जुटने की उम्मीद है तो वहीं भाजपा कार्यकर्ता भी एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं. इसी कड़ी में दुर्ग जिला भाजपा द्वारा भी प्रधानमंत्री मोदी की रैली के लिए तैयारियां की जा रही है.

30 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने थामा बीजेपी का दामन
बता दें कि दुर्ग जिले से लगभग 10,000 से ज्यादा वरिष्ठ कार्यकर्ता बसों मे और सैकड़ों गाड़ियों में भरकर रायपुर पहुंचेंगे. इसके लिए बीजेपी द्वारा विभिन्न स्तर पर बैठक भी शुरू हो चुकी है. वहीं कई लोगों को अक्षत और फूल देकर पीएम मोदी की सभा के लिए आमंत्रित किया जा रहा है. बता दें कि सत्ताधारी कांग्रेस को आज एक बड़ा झटका भी लगा है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली से प्रभावित होकर भिलाई नगर विधानसभा के 30 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने आज भाजपा का दामन थाम लिया. वहीं इस पूरे मामले पर प्रेम प्रकाश पांडे ने कांग्रेस की सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि, कांग्रेस के सरकार भ्रष्टाचार की जीता जागता उदाहरण है.

यह भी पढ़ें: LPG Price Reduce: छत्तीसगढ़ में आधी होगी LPG की कीमत! जानिए किस-किस को मिलेगा फायदा

 

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने पीएम के दौरे को लेकर कही ये बात
पीएम मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि, पिछले 9 साल में नरेंद्र मोदी जब भी छत्तीसगढ़ आये हैं कुछ न कुछ बड़ी सौगात दे कर ही गए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे पर टीएस सिंहदेव और सीएम सहित अन्य कांग्रेस नेताओं के सवाल खड़े करने के मसले पर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि, पीएम मोदी के दौरे पर सवाल उठाना हास्यास्पद है. पिछले 9 साल में नरेंद्र मोदी जब भी छत्तीसगढ़ आए हैं कुछ न कुछ बड़ी सौगात दे कर ही गए हैं. नरेंद्र मोदी के पूरे व्यक्तित्व से उनके काम से सिंहदेव और अन्य कांग्रेस नेता पूरी तरह परिचित नहीं हैं.

Trending news