Monthly Rashifal: अक्टूबर में कर्क राशि वाले लव लाइफ को लेकर हो सकते हैं चिंतित, जानिए राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1377135

Monthly Rashifal: अक्टूबर में कर्क राशि वाले लव लाइफ को लेकर हो सकते हैं चिंतित, जानिए राशिफल

Cancer Monthly Rashifal October 2022: अक्टूबर महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने कई प्रमुख ग्रहों का राशि परिवर्तन हो रहा है. ऐसे में आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि अक्टूबर का महीना कर्क राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है?

Monthly Rashifal: अक्टूबर में कर्क राशि वाले लव लाइफ को लेकर हो सकते हैं चिंतित, जानिए राशिफल

 

कर्क राशि का राशिफल- (Cancer Monthly Rashifal October) कर्क राशि वालों को इस महीने बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. महीने की शुरुआत में मौसमी बीमारियों के चपेट में आ सकते हैं. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. मानसिक कठिनाईओं का सामना करना पड़ सकता है. माह के मध्य तक आपकी स्थित धीरे-धीरे सामान्य हो जाएगा. इस महीने घर में धार्मिक पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को सफलता पाने के लिए कड़े मेहनत की आवश्यकता है. 

पहला सप्ताह- अक्टूबर महीने के पहले सप्ताह में आपको बहुत सोच-समझकर चलने की आवश्यकता है. ऑफिस में सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं. व्यवसाय में प्रतिद्वंदी कड़ी टक्कर देंगे. घर पर विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. 

दूसरा सप्ताह- अक्टूबर महीने का दूसरा सप्ताह आपके लिए शानदार रहने वाला है. विद्यार्थियों को पढ़ाई के सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. नौकरी में स्थिति सामान्य रहेगी. व्यवसाय को लेकर यात्रा पर जाना पड़ सकता है. यात्रा के दौरान सावधानी बरतें. पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

तीसरा सप्ताह- प्यार के लिहाज से अक्टूबर का तीसरा सप्ताह कर्क राशि के जातकों के लिए बहुत चुनौतियों भरा रहने वाला है. इस समय आपकी लवमेट से किसी बात को लेकर बहस हो सकती है, यहां तक कि रिश्ता ब्रेकअप पर भी आ सकता है. ऐसे में आपको इस समय कोई भी निर्णय बहुत सोच-समझकर लेने की आवश्यकता है.

चौथा सप्ताह- यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. घर पर किसी खास मित्र अथवा रिश्तेदार का आगमन हो सकता है. इस समय अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजूबत होगी. दोस्तों के साथ कही लंबी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

उपाय- शनिवार के दिन पीपल के पेड़ में जल चढ़ाएं और काले कुत्ते को भोजन कराएं.

ये भी पढ़ेंः Monthly Rashifal: अक्टूबर में वृष राशि वालों की चमकेगी किस्मत, पढ़ें मासिक राशिफल

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news