MP News: छात्र से रिश्वत में लिया मुर्गा, स्कूल में ही पका कर शिक्षकों ने की चिकन-शराब पार्टी
Advertisement

MP News: छात्र से रिश्वत में लिया मुर्गा, स्कूल में ही पका कर शिक्षकों ने की चिकन-शराब पार्टी

Burhanpur News: मध्यप्रदेश में शिक्षा के मंदिर को शर्मशार कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां बुरहानपुर जिले के प्राइमरी स्कूल में शिक्षक शराब पीकर स्कूल जाते हैं तो चिकन पार्टी के लिए बच्चों की जल्दी छुट्टी कर देते है.

MP News: छात्र से रिश्वत में लिया मुर्गा, स्कूल में ही पका कर शिक्षकों ने की चिकन-शराब पार्टी

निलेश महाजन/बुरहानपुर: बुरहानपुर जिले की गांव सोनूद के  शासकीय प्राथमिक एवं माध्यमिक स्कूल से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां स्कूल के टीचर्स ने समय से पहले ही स्कूल के बच्चों की छुट्टी कर दी, क्योंकि शिक्षकों को स्कूल में दारू और मुर्गा पार्टी करनी थी. वहीं स्कूल के छात्रों ने टीचरों पर गंभीर आरोप भी लगाए है. वहीं ग्रामीणों का कहना है कि हमारे बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है.

बता दें कि स्कूल के शिक्षकों का दारू और मुर्गा पार्टी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब वायरल वीडियो के आधार पर छात्रों और ग्रामीणों की मांग है कि इन शराबी शिक्षकों को हटाना चाहिए.

रिश्वत के तौर पर मुर्गा पार्टी
दरअसल स्कूल में ही शिक्षकों ने दारू और मुर्गा पार्टी कर शिक्षा के मंदिर को अपवित्र करने का प्रयास किया है. बताया जा रहा है कि छात्र के एडमिशन के लिए ये मुर्गे रिश्वत के तौर पर लिए गए थे. जिसके बाद शिक्षकों ने स्कूल में ही मुर्गे को पकाकर खाया और शराब पार्टी का पूरा आनंद लिया. पार्टी के लिए बच्चों की छुट्टी तो समय से पहले ही कर दी गई थी. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

MP News: देवास में नदी किनारे 190 मुस्लिमों ने कराया मुंडन, इस तरह हो गई सभी की घर वापसी

छात्रों ने लगाए गंभीर आरोप
जब छात्रों से इस से इस विषय पर चर्चा की गई तो उन्होंने भी बताया कि स्कूल में तीनों शिक्षक कभी भी शराब पीकर आते है और गाली गलौच करते है. कई बार तो शिक्षकों ने इतनी शराब पी ली कि स्कूल में ही पेंट में पेशाब तक कर दी, यह आरोप छात्राओं ने लगाए है. अब देखना यह होगा कि क्या इन शिक्षकों पर कार्यवाही होगी या नहीं.

कलेक्टर बोले कार्यवाही होगी
वहीं जब इस संबंध में कलेक्टर भव्या मित्तल से चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि मामला संज्ञान में आया है. स्कूल प्राचार्य को मौके पर भेजा है. जांच रिपोर्ट आने के बाद दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी.

Trending news