MP Politics: क्या कमलनाथ जाएंगे जेल! जानिए वीडी शर्मा का किस तरफ है इशारा?
Advertisement

MP Politics: क्या कमलनाथ जाएंगे जेल! जानिए वीडी शर्मा का किस तरफ है इशारा?

VD Sharma's attack on Kamal Nath: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पीसीसी चीफ कमलनाथ पर बड़ा हमला बोला है. बीजेपी नेता ने कहा कि कमलनाथ के हाथ खून से रंगे हुए हैं.

VD Sharma's attack on Kamal Nath

नितिन चावरे/कटनी: मध्यप्रदेश (MP News) की खजुराहो लोकसभा के सांसद और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) अल्पप्रवास पर कटनी पहुंचे थे. जहां भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेश सोनी के निजी निवास पहुंचे. जहां उन्होंने  कमलनाथ और जगदीश टाइटलर को लेकर बड़ा बयान दिया है. कमलनाथ पर हमलावर होते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि 1984 के सिख दंगों में हजारों लोगों की नृशंस हत्या मामले पर कांग्रेस के नेता जगदीश टाइटलर तो जेल में है. उसी मामले में सीबीआई ने चार्टशीट दायर की है. भीड़ उकसाने दंगे कराने को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का नाम भी आरोपियों में शामिल है.

तीसरा भी जल्द जेल में होगा: वीडी शर्मा
प्रदेश अध्यक्ष बीजेपी विष्णुदत शर्मा ने आगे ये भी कहा कि प्रदेश की जनता भी जानती है कि कमलनाथ के चरित्र के बारे में कि उनके हाथ खून से रंगे हुए हैं. ऐतिहासिक और महत्वपूर्ण फैसले पर आज उन लोगों को सुकून होगा कि जिनके परिजनों ने इस दंगे में जान गवाई थी है. जो लोग सलाखों के पीछे पहुंच चुके हैं और तीसरा भी जल्द जेल में होगा.

CG Elections 2023: सर्व आदिवासी समाज 50 सीटों पर लड़ेगा चुनाव! जानिए कैसे बदल सकता है चुनावी समीकरण?

सिख दंगों को लेकर सियासत तेज 
आपको बता दें कि सिख दंगों को लेकर मध्य प्रदेश में एक बार फिर सियासत तेज हो गई है. भाजपा ने कमलनाथ को घेरा था. चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग की प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि 1984 से अब तक सज्जन कुमार और जगदीश टाइटलर को कांग्रेस ने पाला, लेकिन सजा दोनों को मिली.क्या सिख नरसंहार के दोषी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी कांग्रेस? कांग्रेस स्पष्ट करें कि कमलनाथ ने सिखों को मारने के लिए भड़काया , उन्हें भी सजा मिलनी चाहिए. अगर किसी नेता पर अगर कत्लेआम का दाग है तो पार्टी को कार्रवाई करनी चाहिए. कांग्रेस नेतृत्व जवाब दे कि कमलनाथ प्रदेश अध्यक्ष बनने के लायक हैं या नहीं. भाजपा ने कमलनाथ को अध्यक्ष पद से हटाने की मांग की.

Trending news