CG News: सीएम बघेल का EX CM पर अटैक, कहा- रमन सिंह के दिमाग़ में कुछ कैमिकल लोचा है...
Advertisement

CG News: सीएम बघेल का EX CM पर अटैक, कहा- रमन सिंह के दिमाग़ में कुछ कैमिकल लोचा है...

CG Politics: सीएम भूपेश बघेल ने 30 जून को युवाओं के खाते में बेरोजगारी भत्ते की तीसरी किस्त जारी की. राशि ट्रांसफर किए जाने के दौरान मुख्यमंत्री बघेल का बड़ा बयान सामने आया है.

 

CG News: सीएम बघेल का EX CM पर अटैक, कहा- रमन सिंह के दिमाग़ में कुछ कैमिकल लोचा है...

कुलदीप नागेश्वर पवार/रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को युवाओं के खाते में बेरोजगारी भत्ते की तीसरी किस्त जारी की. इसके अलावा प्रधानमंत्री आवास योजना- ग्रामीण के अंतर्गत हितग्राहियों को राशि जारी की. बेरोज़गारी भत्ते और पीएम आवास की योजना की राशि ट्रांसफ़र किए जाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि, मुख्यमंत्री निवास में दो बड़े कार्यक्रम हुए.तीन महीने में 80 करोड़ अब तक बेरोज़गार युवाओं को जारी कर चुके है. बीजेपी के पंद्रह साल में 98 करोड़ बांटे. हमने तीन महीने में 80 करोड़ पार कर लिया.आवास में 155 करोड़ की राशि जारी की गई.

सीएम बघेल ने रमन सिंह पर कसा तंज
सीएम बघेल ने आगे कहा कि, आवास के लिए हमने प्रधानमंत्री को पत्र भी लिखा. सर्वे काम पूरा हो चुका है. वहीं आवास योजना की राशि को रमन सिंह द्वारा झूठ का पुलिंदा बताए जाने पर सीएम ने कहा- रमन सिंह के दिमाग़ में कुछ कैमिकल लोचा है. वहीं रमन सिंह के टीएस सिंहदेव को झुनझुना पकड़ाने वाले बयान पर कहा कि, सबसे ज़्यादा तकलीफ़ रमन सिंह को हो रही है, क्योंकि वो तीन बार जोगी के भरोसे मुख्यमंत्री बने.

यह भी पढ़ें: TS Singh Deo: किस बात पर बोले सिंहदेव 'मैं बिल्कुल संतुष्ट नहीं हूं', कहा- काका-बाबा से काम नहीं चलेगा

 

बीजेपी के छत्तीसगढ़ दौरे पर सीएम बघेल ने कहा- हथियार पहले डाल चुके है. बीजेपी हताशा में है. बाबा साहब को उपमुख्यमंत्री बनाये जाने के बाद उनकी प्रतिक्रिया देखी गई.पिछले समय जोगी फ़ैक्टर की वजह से सत्ता से वंचित रह जाते थे तो इस बार भी इनको यही लग रहा था. लेकिन दूसरे का भरोसा नहीं चलेगा. ख़ुद मेहनत नहीं करते दूसरे के चलते सत्ता में आना चाहते है. स्थानीय नेता अभी भी सक्रिय नहीं हैं. कर्नाटक में पीएम के चेहरे पर चुनाव लड़ा वहां हार हुई है. केंद्र के नेता यहां आकर सिर्फ़ झूठ बोल रहे हैं, जिसे जनता स्वीकार नहीं कर रही है.

ऑनलाईन जारी की गई राशि
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश के 1 लाख 16 हजार 737 युवाओं के खाते में बेरोजगारी भत्ते की तीसरी किश्त ऑनलाईन अंतरित की. इस कार्यक्रम में तकनीकी शिक्षा मंत्री श्री उमेश पटेल, विधायक श्री रामपुकार सिंह, अपर मुख्य सचिव श्री सुब्रत साहू सहित अन्य नेता भी उपस्थित रहे.

Trending news