पुलिस के घर में चोरों की सेंध, पुलिस लाइन में खड़े वाहनों से 250 लीटर डीजल चोरी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1470988

पुलिस के घर में चोरों की सेंध, पुलिस लाइन में खड़े वाहनों से 250 लीटर डीजल चोरी

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में चोरों ने पुलिस लाइन में खड़े वाहनों से  24 हजार रुपये कीमत का 250 लीटर डीजल चोरी किया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले के जांच में जुटी है.

पुलिस के घर में चोरों की सेंध, पुलिस लाइन में खड़े वाहनों से 250 लीटर डीजल चोरी

प्रदीप शर्मा/भिंडः आमजन को सुरक्षा की गारंटी देने वाली मध्य प्रदेश पुलिस की भिंड में जमकर किरकिरी हो रही है, सबसे सुरक्षित मानें जाने वाले इलाके भिंड पुलिस लाइन में पुलिस की नाक के नीचे से ही चोर पुलिस विभाग के आधा दर्जन वाहनों से 24 हजार रुपए कीमत का 250 लीटर डीजल चोरी कर ले गए. जिसकी रिपोर्ट रक्षित निरीक्षक कार्यालय में पदस्थ सहायक उपनिरीक्षक राम बिहारी यादव ने शहर कोतवाली में दर्ज कराई है.

अज्ञात चोरों पर मामला दर्ज
दरअसल 29 नवंबर की रात को पुलिस वाहनों का डीजल गेज नाप कर कार्यालय परिसर के मैदान में खड़ा कराया गया था, दूसरे ही दिन 30 नवंबर को जब गाड़ियों को चेक किया गया तो गाड़ियों के आसपास डीजल फैला हुआ पाया गया. जांच करने पर आधा दर्जन गाड़ियों के टैंक खाली पाये गए. लिहाजा डीजल चोरी होना पाया गया. इस बात की जानकारी आरआई रजनी गुर्जर एवं सूबेदार अखिलेश शर्मा को दी गई, जिसके बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर अज्ञात चोरों के खिलाफ शहर कोतवाली थाने में अपराध क्रमांक 526/ 22 में 24 हजार रुपये कीमत का 250 लीटर डीजल अज्ञात चोरों द्वारा चुराए जाने का मामला दर्ज किया गया है.

एसपी ऑफिस से महज 500 मीटर दूरी पर चोरी
चोरों ने डीजल चोरी की वारदात को पुलिस अधीक्षक कार्यालय से महज 500 मीटर की दूरी पर स्थित पुलिस लाइन में अंजाम दिया जहां पर चोबीस घंटे पुलिस जवानों का पहरा रहता है. ऐसे में डीजल चोरी की इस वारदात में विभागीय कर्मचारियों पर भी शक जाहिर किया जा रहा है.

मिलीभगत की आशंका
मामला दर्ज करने के बाद पुलिस चोरी छुपे पूरे मामले की जांच कर रही है. लेकिन पुलिस को भी आशंका है कि लाइन के अंदर का ही कोई कर्मचारी चोरों से मिला हुआ है. हालांकि पुलिस के अधिकारियों से संपर्क करने का प्रयास किया गया तो कैमरे के सामने कोई भी अधिकारी बोलने को तैयार नहीं हुआ, पुलिस विभाग के नाक के नीचे से ही 250 लीटर डीजल चोरी के मामले को अपनी नाक का सवाल बना कर कितनी जल्दी चोरों को गिरफ्तार कर दाखिले हवालात करती है यह देखने वाली बात होगी.

ये भी पढ़ेंः Big Road Accident In Rewa: रीवा में भीषण सड़क हादसा, जिंदा जले गाड़ी में बैठे लोग; SDOP की हालत गंभीर

Trending news