बालाघाट में आधी रात को पुलिस-नक्सली मुठभेड़, 14-14 लाख की इनामी दो महिला नक्सली ढेर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1663061

बालाघाट में आधी रात को पुलिस-नक्सली मुठभेड़, 14-14 लाख की इनामी दो महिला नक्सली ढेर

मध्यप्रदेश के बालाघाट में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो नक्सलियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. बता दें कि बालाघाट जिले के गढ़ी थाना क्षेत्र के कदला के जंगल में आज सुबह हॉक फोर्स औऱ नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी.

बालाघाट में आधी रात को पुलिस-नक्सली मुठभेड़,  14-14 लाख की इनामी दो महिला नक्सली ढेर

Naxal Encounter in Balaghat: मध्यप्रदेश के बालाघाट में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो नक्सलियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. बता दें कि बालाघाट जिले के गढ़ी थाना क्षेत्र के कदला के जंगल में आज सुबह हॉक फोर्स औऱ नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी. देर तक चली इस गोलीबारी के बची हॉक फोर्स के जवानों ने दो हार्ड कोर ईनामी महिला नक्सलियों को मार गिराया.

दो महिला नक्सलियों को किया ढेर
एमपी पुलिस ने पुष्टि करते हुए बताया कि महिला नक्सली सुनीता और सरिता की इस मुठभेड़ में मौत हो गई. सुनीता (ACM भोरम देव एरिया कमांडर )और सरिता (खटिया मोचा ACM) में थी. यहां दोनों ही गार्ड का काम करती थी. इन दोनों  महिला नक्सली पर 14-14 लाख का इनाम घोषित था.

सीएम ने दी बधाई

जंगल में तलाश शुरू 
वहीं इस मुठभेड़ में और भी नक्सलियों के घायल होने की संभावना जताई जा रही है. हॉक फोर्स के जवानों ने जंगल में तलाशी शरू कर दी है. घटना स्थल पर IGP बालाघाट संजय कुमार के साथ हॉक फोर्स के अधिकारी मौजूद है.  गौरतलब है कि बीते साल भी पुलिस ने 6 नक्सलियों को मार गिराया था.

Trending news