अलकायदा की भारत को धमकी पर नरोत्तम मिश्रा का बयान, कहा- फायदा इसी में कायदे में रहें
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1212425

अलकायदा की भारत को धमकी पर नरोत्तम मिश्रा का बयान, कहा- फायदा इसी में कायदे में रहें

 आतंकी संगठन अलकायदा की भारत पर हमले की धमकी को लेकर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है.

सांकेतिक फोटो

राजू प्रसाद/इंदौर: बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा की गई टिप्पणी के चलते आतंकी संगठन अलकायदा ने भारत में आतंकी हमले करने की चेतावनी दी है. ऐसे में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आतंकी संगठनों को चेतावनी दी है कि वह किसी भी गतिविधि को करने से पहले अपना अंजाम सोच ले. देश में अब मोदी और शाह की सरकार है. बता दें कि गृहमंत्री इस वक्त इंदौर के दौरे पर है. 

निशान मिट जाएगा
मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अलकायदा हो या कोई और संगठन, उनका फायदा इसी में है कि वे कायदे में रहें. देश में अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार है और गृह मंत्री के रूप में अमित शाह बैठे हैं. देश में किसी भी तरह का आतंकवादी संगठन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. आंतकियों ने किसी देश पर हमले की सोची तो उनका नामोनिशान मिट जाएगा.

अलकायदा की भारत को धमकी
बता दें कि आतंकी संगठन अलकायदा ने पैगंबर मोहम्मद पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी का बदला लेने के लिए हमले की धमकी दी है. इस संगठन ने चेतावनी दी है कि वो अपमान का बदला लेने के लिए दिल्ली, मुंबई, उत्तर प्रदेश और गुजरात में आत्मघाती बम विस्फोट करेंगे.  अलकायदा ने आगे कहा, हम पैगंबर मोहम्मद के अपमान का बदला लेंगे. हम दूसरों से इस लड़ाई में शामिल होने के लिए कहते हैं. हम उन लोगों को मार देंगे जो पैगंबर मोहम्मद का अपमान करते हैं.

नक्सलियों को भी चेताया
वहीं अमरकंटक में नक्सलियों के पैर पसारने के मामले पर नरोत्तम ने कहा कि कोई भी नक्सली संगठन इस तरह की कोशिश भी ना करें वरना बालाघाटर जैसा हश्र होगा.

Trending news