ये कैसा न्याय? जमानत पर छूटे रेप के आरोपी ने दूसरी बार किया पीड़िता से दुष्कर्म, गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1325398

ये कैसा न्याय? जमानत पर छूटे रेप के आरोपी ने दूसरी बार किया पीड़िता से दुष्कर्म, गिरफ्तार

रेप के मामले में जमानत पर छूटे आरोपी ने पीड़िता के साथ दोबारा दुष्कर्म किया है.

ये कैसा न्याय? जमानत पर छूटे रेप के आरोपी ने दूसरी बार किया पीड़िता से दुष्कर्म, गिरफ्तार

रीवा: जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र से दुष्कर्म का बहुत ही हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है. जिसे जानकर आप भी बोलेंगे की वाकई आरोपियों में कानून का कोई खौफ नहीं रहा है. दरअसल रेप के मामले में जमानत पर छूटे आरोपी ने पीड़िता के साथ दोबारा दुष्कर्म किया है. हालांकि किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को दोबारा गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

छिंदवाड़ा में 5 बार कार ने सड़क पर मारी पलटी, फिर भी किसी को खरोंच तक नहीं आई...

पहले किया रेप तो भेजा जेल
दुष्कर्म की घटना जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र की है. जहां पूर्व में थाने में पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं के साथ मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया था. हालांकि बाद में फिर उसे जमानत मिल गई.

जमानत से आकर किया दुष्कर्म
जमानत के बाद आरोपी जब आरोपी युवक अपने घर वापस आया तो फिर किशोरी को परेशान करना शुरू कर दिया. किसी काम को लेकर अपने घर से जब बाहर निकले तो आरोपी अनुराग तिवारी ने उसे रोक लिया लड़की ने जब इसका विरोध करना शुरू कर दिया तो आरोपी के द्वारा उसके साथ मारपीट कर उसे जान से मारने की धमकी दी है. उसने जबरन किशोरी को मंदिर के पीछे ले गया जहां उसके साथ मारपीट कर दुष्कर्म किया.

पुलिस ने फिर भेजा जेल
जान बचाकर भागी किशोरी जब अपनी घर पहुंची तो परिजनों को सारी बात बताई. परिजनों को जानकारी मिलने के बाद परिजन किशोरी को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और न्यायालय में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

Trending news