Rashifal: मेष, कर्क समेत इन 4 राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए शुक्रवार का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1661324

Rashifal: मेष, कर्क समेत इन 4 राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए शुक्रवार का राशिफल

Rashifal 21 April 2023: आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा. किसे मिलेगा खुशियों का खजाना और किसे रहना होगा सावधान. आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का हाल...

Rashifal: मेष, कर्क समेत इन 4 राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए शुक्रवार का राशिफल

Aaj ka Rashifal 21 April 2023: हिंदू पंचाग के अनुसार आज 21 अप्रैल को वैशाख माह के शुक्ल पक्ष की दृतीया तिथि और शुक्रवार का दिन है. आज के दिन धन-दौलत की देवी मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. बताते चलें कि वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का वर्णन किया गया है. सभी राशियों का ग्रह नक्षत्रों के चाल के हिसाब से हर दिन की भविष्यवाणी की जाती है. ऐसे में आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का आज यानी 21 अप्रैल का राशिफल...

मेषः वाणी में मधुरता रहेगी. धन लाभ के योग हैं. परिवार का साथ मिलेगा. पिता के सहयोग से व्यापार में लाभ होगा. धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

वृषः शैक्षणिक कार्यो में व्यवधान आने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. कारोबार में नुकसान उठाना पड़ सकता है. गुस्से को काबू में रखें. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है.

मिथुनः मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. पिता के सहयोग से व्यवसाय में लाभ होगा. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. सहकर्मियों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. 

कर्कः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. किसी अच्छे कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. प्यार के रिश्तों में मिठास आएगी.

सिंहः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. कला संगीत के क्षेत्र में रूचि बढ़ेगी. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. वाद-विवाद से दूर रहें. संतान के सेहत का ख्याल रखें.

कन्याः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा. वाद-विवाद से दूर रहें. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. पिता के सेहत का ख्याल रखें. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं.

तुलाः इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. किसी प्रिय मित्र से मुलाकात हो सकती है.

वृश्चिकः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. परिश्रम की अधिकता रहेगी. धन लाभ के प्रबल योग हैं. मााता-पिता का सहयोग मिलेगा. प्रेम संबंध मधुर होंगे. विवाद से दूर रहें.

धनुः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. परिश्रम की अधिकता रहेगी. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा.

मकरः कार्यों में व्यवधान उत्पन्न होने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. आय के स्रोत में कमी होने से आर्थिक स्थिति कमजोर होगी. खर्चों की अधिकता रहेगी. जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है.

कुंभः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. पिता के सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे. मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. शैक्षणिक कार्यों को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी.

मीनः बातचीत पर संयम रखें. आज आपके सामने प्यार का प्रपोजल आ सकता है. भाईयों के सहयोग से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. लाभ के नए अवसर प्राप्त होंगे. वैवाहिक जातकों के लिए आज का दिन शुभ है. 

ये भी पढ़ेंः Lal Kitab Remedies: लाल किताब के ये 5 सिद्ध टोटके, असंभव कार्य को भी बना देंगे संभव

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news