Horoscope Today: मिथुन व धनु राशि वालों को मिलेगा तोहफा, तुला राशि वाले रहें सतर्क
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1413726

Horoscope Today: मिथुन व धनु राशि वालों को मिलेगा तोहफा, तुला राशि वाले रहें सतर्क

Aaj Ka Rashifal: आज कार्तिक माह के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथी 28 अक्टूबर और शुक्रवार का दिन है. आज के दिन धन की देवी मां लक्ष्मी की पूजा की विशेष रूप से की जाती है. आइए ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का हाल...

Horoscope Today: मिथुन व धनु राशि वालों को मिलेगा तोहफा, तुला राशि वाले रहें सतर्क

मेषः व्यवसायिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. आय के स्रोत मजबूत होंगे. सुनियोजिक खर्चों में वृद्धि होगी. पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. जीवनसाथी से बहस हो सकती है.

वृषः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. दोस्तों के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.

मिथुनः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. ससुराल पक्ष से कोई उपहार या तोहफा मिल सकता है. किसी सरकारी योजना का लाभ मिल सकता है. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ है.

कर्कः प्रेम संबंध प्रगाढ़ होगें. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं. नए जीवनसाथी की तलाश पूरी होगी.

सिंहः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. किसी कार्य के संपन्न होने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. कारोबार में किया गया निवेश लाभदायक होगा.

कन्याः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. सरकारी क्षेत्र में कार्यरत लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. रोजी रोजगार को लेकर किया गया प्रयास सार्थक होगा.

तुलाः आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. कोई अपना विश्वासघात कर सकता है. व्यवसाय में निवेश से पहले अनुभवी लोगों से राय मशवरा अवश्य लें. क्रोध को काबू में रखें नहीं तो विवाद में फंस सकते हैं.

वृश्चिकः समाजिक कार्यों में मन लगेगा. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. इस राशि के व्यवसायियों को उम्मीद से ज्यादा मुनाफा होगा. छात्रों को पढ़ाई पर ध्यान देने की आवश्यकता है. 

धनुः किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. नौकरी ने नए अवसर मिल सकते हैं. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

मकरः स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की आवश्यकता है. तली भुनी चीजों से परहेज करें. ऑफिस में टॉरगेट पूरा नहीं होने से अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी.

कुंभः आज आप समाजिक कार्यों के चलते सम्मानित हो सकते हैं. राजनीति से जुड़े लोगों को कोई बड़ा पद मिल सकता है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

मीनः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. प्यार के रिश्तों में नया मोड़ आ सकता है. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के डर हैं.

ये भी पढ़ेंः  Chhath Puja 2022: छठ पूजा पर हाथों में सजाएं मेहंदी की ये खूबसूरत डिजाइन्स

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news