Aaj Ka Rashifal: तुला, धनु समेत इन 4 राशि वालों को मिल सकती है नौकरी संबधित गुड न्यूज, जानिए अपना राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: तुला, धनु समेत इन 4 राशि वालों को मिल सकती है नौकरी संबधित गुड न्यूज, जानिए अपना राशिफल

aaj ka rashifal in hindi: ज्योतिषाचार्य के अनुसार आज का दिन कन्या, तुला, धनु समेत कई राशियों के लिए बेहद खास रहने वाला है. आइए राशियों के हिसाब से जानते हैं आपके लिए कैसा रहेगा आज यानी 06 फरवरी का दिन?

Aaj Ka Rashifal: तुला, धनु समेत इन 4 राशि वालों को मिल सकती है नौकरी संबधित गुड न्यूज, जानिए अपना राशिफल

Today Horoscope 06 February 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज से फाल्गुन माह की शुरुआत हो गई है. यानी आज 06 फरवरी को फाल्गुन माह (falgun month 2023) के कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि और सोमवार (monday) का दिन है. आज के दिन शंकर भगवान (bhagwan shankar) की पूजा विशेष रूप से की जाती है. काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का (aaj ka rashifal) राशिफल...

मेषः व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. शैक्षणिक कार्य में सफलता मिलेगी. घर में धार्मिक कार्यक्रम हो सकते है. लव पार्टनर का सहयोग मिलेगा. सेहत में सुधार हो सकता है. मन चिंतित रहेगा.

वृषः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धर्म-कर्म में मन लगेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. खर्चे बढ़ सकते है. लव पार्टनर के साथ यात्रा पर जा सकते है. सेहत का ध्यान रखें. 

मिथुनः जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में अधिक काम करना पड़ सकता है. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. घर में धार्मिक कार्यक्रम हो सकते है. करियर को लेकर मार्गदर्शन मिल सकता है. 

कर्कः दोस्त के सहयोग से व्यवसाय में लाभ मिलेगा. कारोबार में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है. शैक्षणिक कार्य में सफलता मिलेगी. आत्मविश्वास बढ़ सकता है. सेहत का ख्याल रखें.

सिंहः परिवार के साथ पर्यटन घूमने जा सकते है. मन चिंतित हो सकता है. आत्मविश्वास कम हो  सकता है. व्यवसाय में लाभ मिल सकता है.  क्रोध से बचें. ऑफिस में सीनियर का सहयोग मिल सकता है. 

कन्याः शैक्षणिक कार्य में सफलता मिल सकती है. ऑफिस के कार्यों में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिवार में खुशखबरी मिल सकती है. व्यवसाय में लाभ मिल सकता है. व्यर्थ के खर्चे से बचें. 

तुलाः लव पार्टनर के साथ डिनर पर जा सकते है. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. परिवार के किसी सदस्य की सेहत खराब हो सकती है. दोस्त से करियर में मार्गदर्शन मिल सकता है. 

वृश्चिकः व्यवसाय में आर्थिक लाभ मिल सकता है. दोस्त की सहायता से नौकरी मिल सकती है. शैक्षणिक कार्यों को गति मिल सकती है. माता का सहयोग मिल सकता है. सेहत गुड रहेगी. 

धनुः खर्चे बढ़ सकते है. सेहत पर ध्यान दें. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को खुशखबरी मिल सकती है. 

मकरः घर में धार्मिक कार्यक्रम हो सकते है. किसी संपत्ति में निवेश कर सकते है. कला में रुची बढ़ेगी. परिवार की सेहत पर ध्यान दें. जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता है. अनावश्य वाद-विवाद से बचें.

कुंभः आत्मविश्वास बढ़ सकता है. दोस्त से सहायता मिल सकती है. परिवार के सदस्यों के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. खर्चों में बढ़ोत्तरी हो सकता है. 

मीनः वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा .खर्चे बढ़ सकते है. अविवाहितों को खुशखबरी मिल सकती है. कारोबार का विस्तार हो सकता है. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. पिता के सेहत का ख्याल रखें.

ये भी पढ़ेंः Peepal Ped Ke Upay: पीपल के पत्तों से करें ये चमत्कारी उपाय, होगी नोटों की बारिश

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news