Aaj Ka Rashifal 24 July 2022: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए आज का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1270789

Aaj Ka Rashifal 24 July 2022: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 24 July 2022: भगवान शिव का प्रिय महीना सावन चल रहा है. आज रविवार का दिन है आज सूर्यदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिषाचार्य श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं सभी 12 राशियों का हाल. 

Aaj Ka Rashifal 24 July 2022: रविवार को सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानिए आज का राशिफल

मेषः ऑफिस के कार्यों को लेकर सतर्क रहें. कारोबारि रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. क्रोध पर काबू रखें. विवाद होने की संभावना है. आज आप किसी के सामने प्यार का इजहार कर सकते हैं. युवाओं को मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

वृषः मन प्रसन्न रहेगा. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा. आज शुरू किए गए व्यवसाय में सफलता मिलेगी. इस राशि के बेरोजगार युवाओं को रोजगार के नये अवसर प्राप्त होंगे. समाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. लवमेट की भावनआों का ख्याल रखें.

मिथुनः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. धार्मिक कार्यों के प्रति झुकाव बढ़ेगा. परिवार के साथ शॉपिंग पर जाने से खर्चों में वृद्धि होगी. कंपटीशन की तैयारी कर रहे लोगों को परिश्रम करना पड़ सकता है. आज आप किसी के प्रति आकर्षित हो सकते हैं.

कर्कः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. युवाओं को करिअर से संबंधित कोई गुड न्यूज मिल सकती है. प्यार के रिश्चतों में दरार आ सकता है. माता के स्वास्थ को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

सिंहः खर्चों में हुई वृद्धि से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के कार्यों में बांधा आ सकती है. ऑफिस में टॉरगेट पूरा नहीं होने से अधिकारियों की डांट पड़ सकती है. आज आप लवमेट के साथ बैठकर भविष्य को लेकर राय मशवरा ले सकते हैं.

कन्याः आज आपको कार्यक्षेत्र में अत्यधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. शत्रुओं से सावधान रहें, विश्वासघात कर सकते हैं. कारोबार में निवेश करने से पहले सोच विचार लें, नुकसान हो सकता है. लवमेट से किसी बात को लेकर मनमुटाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है.

ये भी पढ़ेंः भगवान शिव की पूजा में भूलकर भी न करें शंख का प्रयोग, जानिए इसके पीछे की वजह

तुलाः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. घर परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. शैक्षणिक क्षेत्र जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी संबंधित बातचीत हो सकती है.

वृश्चिकः पठन  पाठन में रूचि बढ़ेगी. किसी कार्य के संपन्न  होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल है. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें. शाम को परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

धनुः कार्यों का दबाव बढ़ने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो सकती है. शाम को दोस्तों के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं. लवमेट के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है. खान पान पर ध्यान दें, सेहत खराब हो सकती है.

मकरः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. घर पर रिश्तेदारों का आना-जाना हो सकता है. आज आपको वाणी पर विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता है. समाज में कोई व्यक्ति आप पर लांछन लगा सकता है. नौकरी में पदोन्नति संभव है.

कुंभः लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. घर पर शादी संबंधित बातचीत हो सकती है. ऑफिस में सहकर्मी आपके कार्यों में बांधा डालने की कोशिश करेंगे. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन उत्तम है.

मीनः आज दिन की शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन उत्तम है. आज आपको लवमेट के तरफ से कोई सरप्राइज मिल सकता है. आज का दिन दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में बीतेगा. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.  

ये भी पढ़ेंः Sawan Monday 2022: सावन के दूसरे सोमवार पर बन रहा सर्वार्थ सिद्धि योग, जानिए कब है प्रदोष व्रत

DISCLAIMER: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Trending news