दुर्ग में 11वीं की छात्रा ने लगाई फांसी, मोबाइल खराब होने की वजह से थी परेशान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1294199

दुर्ग में 11वीं की छात्रा ने लगाई फांसी, मोबाइल खराब होने की वजह से थी परेशान

दुर्ग मे ंबहुत दुखद घटना सामने आई है. यहां 11वीं में पढ़ने वाली छात्रा ने मोबाइल खराब ही वजह से सुसाइड कर लिया. 

सांकेतिक फोटो

हितेश शर्मा/दुर्ग: मोबाइल एडिक्शन बच्चों में किस कदर हावी हो रहा है, इसका ताजा नमूना दुर्ग के रिसाली में देखने को मिला. यहां एक 11वीं कक्षा की छात्रा ने मोबाइल खराब होने से दुखी होकर आत्महत्या कर ली. घटना रविवार देर रात की है. नेवई पुलिस ने घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर पंचनामा किया और शव को पीएम के लिए भिजवा दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल कक्षा 11वीं में पढ़ने वाली छात्रा अदिति को उसके मोबाइल के खराब हो जाने का इतना गहरा सदमा लगा कि उसने अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली. दुर्ग के प्रगति नगर में रहने वाली छात्रा अदिति शर्मा ने अपने घर पर अपने कमरे में फांसी लगा ली.

ग्वालियर: समलैंगिक संबंध ने ली मिठाई व्यापारी की जान, पत्नी बनकर रहना चाहता था साथ

मौका पाकर ही की आत्महत्या
अदिति अपने पिता के साथ ही रहती थी. क्योंकि पिता और उसकी माता का डिवोर्स हुआ है. जिसके बाद से अदिति अपने पिता के साथ ही रहती थी. आदिति के पिता एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं, छात्रा के पिता ड्यूटी चले गए थे. इस दौरान छात्रा घर पर अकेली थी. जिसके बाद छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पिता जब वापस लौटे तो उन्हें इसकी जानकारी हुई.

मध्यप्रदेश में 2023 के लिए संघ सक्रिय: मोहन भागवत के दौरे से बढ़ी कांग्रेस की चिंता, BJP ने कसा तंज

15 दिन पहले खराब हुआ मोबाइल
पुलिस की माने तो छात्रा अदिति का मोबाइल पिछले 15 दिनों से खराब था और उसे लेकर वह परेशान रहती थी. उसके पिता ने नया मोबाइल खरीदकर देने का वादा भी किया था. फिलहाल मृतिका का अंतिम संस्कार होने के बाद परिजनों व दोस्तों से पूछताछ की जाएगी. प्रारंभिक तलाशी में कहीं कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. मामले की जांच की जा रही है.

5 दिन में दूसरी खुदकुशी
दुर्ग जिले में 5 दिनों में नाबालिग स्टूडेंट की खुदकुशी करने का यह दूसरा मामला सामने आया है. 5 दिन पहले ही वेदांशु ठाकुर नाम के युवक ने खुदकुशी कर ली थी. 

Trending news