IND vs AFG: तो इंदौर में टीम इंडिया की जीत पक्की, होलकर स्टेडियम का अनोखा रिकॉर्ड बना रहा संयोग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2057692

IND vs AFG: तो इंदौर में टीम इंडिया की जीत पक्की, होलकर स्टेडियम का अनोखा रिकॉर्ड बना रहा संयोग

India vs Afghanistan: टीम इंडिया और अफगानिस्तान के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मुकबला इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा, जहां एक रिकॉर्ड टीम इंडिया की जीत की भविष्यवाणी करता हुआ नजर आ रहा है.  

भारत अफगानिस्तान टी-20 सीरीज

Holkar Stadium Indore: भारत अफगानिस्तान टी-20 सीरीज में टीम इंडिया पहला मुकाबला जीतकर सीरीज में एक 1-0 से आगे चल रही है, ऐसे में यह मुकाबला जीतकर भारतीय टीम सीरीज सील करना चाहेगी. खास बात यह है कि इंदौर के होलकर स्टेडियम में यह मैच खेला जाना है, जो हमेशा से टीम इंडिया के लिए लकी रहा है, लेकिन इस स्टेडियम से जुड़ा एक अनोखा रिकॉर्ड टीम इंडिया की जीत की गारंटी देता हुआ नजर आ रहा है, जो भारतीय फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. 

होलकर में सीरीज का दूसरा मैच जरुर जीतती है टीम इंडिया 

टीम इंडिया ने इंदौर के होलकर स्टेडियम में अब तक किसी भी सीरीज के जितने भी दूसरा नंबर के मैच खेले हैं, उसमें भारतीय टीम को जीत मिली है. ओवऑल इस मैदान पर यह भारत का चौथा टी-20 मुकाबला होगा, पिछले दो टी-20 मुकाबलों में भारतीय टीम ने यहां जीत हासिल की है, जिससे और ब्लू ब्रिगेड और मजबूत नजर आती है. 

यानि होलकर स्टेडियम में वनडे और टी-20 सीरीज का हर दूसरा मुकाबला भारत के जीतने के अब तक के रिकॉर्ड से फैंस को यही उम्मीदें है कि आज शाम भी टीम इंडिया जीत हासिल करके सीरीज सील कर देगी. भारतीय टीम ने इंदौर में अब तक कुल वनडे सीरीज के तीन और टी-20 सीरीज के दो मैच जीते हैं, ऐसे में अफगानिस्तान को देखते हुए भारत यह रिकॉर्ड बनाए रख सकती है, क्योंकि पिछले मुकाबले में भारतीय टीम ने मोहाली में शानदार जीत हासिल की थी. 

विराट-रोहित उतरेंगे मैदान में 

आज के मुकाबले की खास बात यह भी होने वाली है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा एक साथ फिर से टी-20 फॉर्मेंट में लंबे समय बात एक साथ खेलते हुए नजर आएंगे. इसके अलावा भी मैच में सभी बड़े खिलाड़ियों के खेलने की पूरी उम्मीद है. 

ये भी पढ़ेंः IPL News: ऐसा है दिल्ली कैपिटल्स टीम का स्क्वॉड, ऋषभ पंत के लौटने से DC को मिलेगी मजबूती

Trending news