MP News: बैतूल में मानव तस्करी का सनसनीखेज मामला, 2 लाख में ऐसे बेची गई मजदूर महिला,आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

MP News: बैतूल में मानव तस्करी का सनसनीखेज मामला, 2 लाख में ऐसे बेची गई मजदूर महिला,आरोपी गिरफ्तार

Betul News: मध्यप्रदेश के बैतूल में महिला को बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़ हो गया है. इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

 

MP News: बैतूल में मानव तस्करी का सनसनीखेज मामला, 2 लाख में ऐसे बेची गई मजदूर महिला,आरोपी गिरफ्तार

रूपेश कुमार/बैतूल: बैतूल जिले में मजदूर महिला को 2 लाख में बेचने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बैतूल पुलिस ने इस गिरोह के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मजदूर महिला को बैतूल के ही दो आदतन अपराधियों ने रतलाम के आरोपियों को बेच दिया था.

पति से अलग रहकर मजदूरी का काम करती है महिला
दरअसल, बैतूल में अपने पति से अलग रहकर मजदूरी का काम करने वाली एक महिला को बैतूल के ही दो आरोपियों ने बहला फुसलाकर बालाजीपुरम घूमने के बहाने रतलाम से आए लोगों को 2 लाख रुपए में बेच दिया. समय रहते बैतूल बाजार पुलिस ने इस पूरे गिरोह को महिला सहित पकड़ लिया. पुलिस के अनुसार रतलाम के आरोपी बैतूल से इस मजदूर महिला को 2 लाख में खरीद कर ले जा रहे थे. जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने इस गिरोह के चार लोगों को पकड़ने में सफलता हासिल की है.वहीं इस गिरोह का एक सदस्य अभी फरार बताया जा रहा है.

गिरोह के चार आरोपी गिरफ्तार
पुलिस के अनुसार बैतूल में मजदूरी का काम करने वाली महिला को जिले के ही दो लोगों ने बालाजीपुरम घूमने का लालच देकर बालाजीपुरम ले गए और वहां रतलाम से आए कुछ लोगों से दो लाख में सौदा कर महिला को उनके साथ में रवाना कर दिया. जब इस बात की भनक महिला को लगी तो महिला ने इसका विरोध किया. जिसके बाद कुछ लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने समय रहते इस पूरे गिरोह को दबोचने में सफलता हासिल कर ली है. फिलहाल पुलिस ने इस गिरोह के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एक आरोपी फरार बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: MP News: दमोह में लव जिहाद को लेकर फिर बवाल, हिंदूवादी नेता बैठे धरने पर, जानें पूरा मामला

 

फरार आरोपी की तलाश जारी
इस मामले में आरोपियों द्वारा महिला को ले जाने में उपयोग किए गए वाहनों को भी जप्त किया है. बैतूल जिले के दो आरोपी जिसमें एक महिला और युवक शामिल हैं. ये दोनों पहले भी खरीद फरोख्त के मामले में आरोपी बनाए गए हैं. पुलिस इनका रिकार्ड भी खंगाल रही है. फिलहाल पुलिस इस मामले में फरार आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

Trending news