Rewa Golikand: TI के सीने में घुसी गोली निकाली, भोपाल-जबलपुर एक साथ लगी; जानें क्यों हुई वारदात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1799739

Rewa Golikand: TI के सीने में घुसी गोली निकाली, भोपाल-जबलपुर एक साथ लगी; जानें क्यों हुई वारदात

Rewa Police Shootout: रीवा सिविल लाइन गोलीकांड में घायल टीआई की हालत बड़े लंबे चले ऑपरेशन के बाद स्थिर बनी हुई है. गोली चलाने के पीछे का कारण का पता नहीं चला है. पुलिस मामले की जांच में लगी है.

Rewa Golikand: TI के सीने में घुसी गोली निकाली, भोपाल-जबलपुर एक साथ लगी; जानें क्यों हुई वारदात

Rewa Police Shootout: अजय मिश्रा/रीवा। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) में अपराध के मामले में लगातार बढ़ोत्तरी देखनें को मिल रही है. बीते रोज रीवा में भी ऐसा ही मामला सामने आया. जिसमें SI ने TI को गोली मार बुरी तरह जख्मी कर दिया. सिविल लाइल थाने में हुए गोलीकांड में शिकार हुए थाना प्रभारी का इलाज चल रहा है. बीती रात भोपाल और जबलपुर से रीवा पहुंची डॉक्टरों की टीम उनका इलाज शुरू कया था. बड़ी मशक्कत के बाद उनके सीने में लगी गोली निकाल ली गई है. फिलहाल उनकी स्थिती पहले से कुछ ठीक बताई जा रही है.

हितेंद्र शर्मा की जान बचाना प्राथमिकता
रीवा के निजी अस्पताल में हितेंद्र शर्मा को भर्ती कराया गया था. जहां डॉक्टरों की टीम को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था. इतनी मुश्किलों के बाद भी उनके सीने में लगी गोली को डॉक्टर्स निकालने में असफल रहे. फिर ऑपरेशन करने के लिए कल देर रात भोपाल और जबलपुर से डॉक्टरों की टीम को रीवा लाया गया और टीआई शर्मा का इलाज शुरू कर दिया. टीम ने बताया कि उनको लगी गोली निकाल ली गई है. उनकी ब्लीडिंग भी रुक गई है. उनकी हालत अभी स्थिर बनी हुई है.

Vande Bharat Food: फिर बदनाम हुई वंदे भारत! इस बार खाने में निकला कॉकरोच; पढ़ें पूरी खबर

घटना के पीछे का कारण 
रीवा पुलिस अभी इस घटना पर कुछ भी कहने से बच रही है. उनका कहना है की मामला अभी जांच के दायरे में है. अभी हमारा मकसद टीआई हितेंद्र की जान बचाना है. थाने में मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों की मानें तो उन दोनों के बीच काम को लेकर बहस हुई और एसआई सिंह ने हितेन्द्र शर्मा पर गोली चला दी. फिर आनन फानन में हम लोग उन्हें अस्पताल ले कर गए और एसआई को वही बंद कर दिया.

आरोपी से पूछताछ जारी 
पुलिस विभाग ने घटना वाले दिन को देर रात करीब 9 बजे एसआई को गिरफ्तार कर लिया गया था. प्रभारियों द्वारा उनसे लगातार पूछताछ चल रही है. आरोपी पर इरादतन हत्या से चलायी गई गोली का मामला दर्ज हुआ है. आरोपी को बर्खास्त कर दिया गया है. उसके पास से 2 पिस्टल जब्त की गई है.

MP News: बाबा महाकाल की शरण में पहुंचे बृजभूषण शरण सिंह, नंदी हॉल में बैठ ॐ नमः शिवाय का किया जाप

क्या था मामला?
रीवा के थाना सिविल लाइंस में अपर निरीक्षक बीआर सिंह ने अपने नगर निरीक्षक हितेंद्र नाथ शर्मा को गोली मारी थी. गोली सीधे उनके सीने में जा कर लगी है, जिससे उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. ये घटना कल दोपहर में लगभग 2:30 बजे घटित हुई थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं डॉक्टर पीड़ित पुलिस अधिकारी का इलाज कर रहे हैं.

King Kobra के बाद छाया एनाकोंडा, ब्लैक पैंथर से मोल लिया झगड़ा; देखें कौन जीता

Trending news