शिव 'राज' में आदिवासी पर एक और अत्याचार, रीवा में सरपंच को कुल्हाड़ी से काटा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1783689

शिव 'राज' में आदिवासी पर एक और अत्याचार, रीवा में सरपंच को कुल्हाड़ी से काटा

Rewa Crime News: मध्य प्रदेश में आदिवासियों पर अत्याचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला विंध्य से आया है. रीवा में एक आदिवासी सरपंच पर कुल्हाड़ी से हमले का मामला सामने आया है.

शिव 'राज' में आदिवासी पर एक और अत्याचार, रीवा में सरपंच को कुल्हाड़ी से काटा

Rewa Crime News: रीवा। मध्य प्रदेश में आदिवासियों, दलितों पर अत्याचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. पहले सीधी में आदिवासी पर पेसाब करना का मामला सामने आया है. फिर शहडोल, गुना और ग्वालियर और रीवा से कई मामले सामने आए. अब एक ताजा मामला फिर रीवा से आया है. यहां एक आदिवासी सरपंच पर जानलेवा हमला किया गया जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. इससे इलाके के लोगों में गहरा आक्रोश है.

नीवा ग्राम पंचायत का मामला
मामला रीवा जिले के जवा थाना अंतर्गत का है. यहां नीवा ग्राम पंचायत के सरपंच पर प्राणघातक हमला हुआ है. बताया गया कि रविवार की रात 8 बजे पुरानी रंजिश को लेकर गांव के दो युवकों से विवाद हो गया. जिससे आरोपियों न कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ प्रहार किए. शोर सुन परिवार के लोग दौड़े. ऐसे में जख्मी सरपंच को तुरंत जवा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंचे है. वहां प्राथमिक उपचार दिया गया है. 

समर्थकों ने किया चक्काजाम
सिर में कुल्हाड़ी के गहरे जख्म को देख चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया है. रीवा पहुंचने तक सरपंच की हालत गंभीर बनी थी. वहीं आरोपी वारदात के बाद मौके से फरार हो गए हैं. बड़ी वारदात की जानकारी मिलने पर जवा पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है. इधर सुबह होते ही भारी संख्या में सरपंच के समर्थक जवा थाने पहुंचे है. इसके बाद जवा चौराहे जाम पर जाम लगा लिया है.

इस पूरे मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक लाल का कहना है कि प्रहार होने को लेकर परिजनों में आक्रोश है. इस कारण से उन्होंने जाम लगाया हुआ है. समझाइश दी जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. ऐसी घटना ना हो इस तरह लगातार काम कर रहे हैं. वहीं ग्रामीण लंबे समय तक पूरे मामले में एसपी को बुलाने पर अड़े थे.

Trending news