खौफनाक! प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, फिर 2 दिन तक किया ये नाटक, ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1809077

खौफनाक! प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, फिर 2 दिन तक किया ये नाटक, ऐसे हुआ खुलासा

Khandwa Crime:  खंडवा में अपने प्रेमी के साथ मिलकर एक पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी. हद तो तब हो गई जब पत्नी पुलिस के साथ ही अपनी पति को ढूंढने के लिए नाटक करने लगी. खैर ये मामला पुलिस ने सुलझा लिया.

खौफनाक!  प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, फिर 2 दिन तक किया ये नाटक, ऐसे हुआ खुलासा

Khandwa Crime:  खंडवा में अपने प्रेमी के साथ मिलकर एक पत्नी ने अपने पति को ही रास्ते से हटा दिया. इतना ही नहीं पति की लाश को ठिकाने लगाने का सामान भी पत्नी ने ही उपलब्ध कराया. 2 दिन तक पत्नी और प्रेमी दोनों ही पुलिस को गुमराह करते हुए शव को ढूंढने का नाटक करते रहे. आखिरकार पुलिस ने मामला साफ कर दिया और मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि 30 जुलाई को पुलिस को सूचना मिली थी कि केसून गांव से 29 वर्षीय रमेश पिता निहालसिंग लापता हो गया है. इसके बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू की. रमेश 28 जुलाई को काम के लिए निकला था. उस दिन से घर नहीं आया. पुलिस ने तलाश की तो केसून गांव के पास जंगल में उसकी मोटरसाइकिल और खून के निशान मिले लेकिन डेड बॉडी नहीं मिली.

जब पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही थी, तब गांव के ही सुनील ने फोन लगाकर बताया कि सालई नाले के पास रमेश मरा हुआ पड़ा है. रमेश के शरीर पर टाट का बोरा लिपटा था व दोनो पैरो में रस्सी बंधी थी. साथ ही गले में दोनों तरफ धारदार हथियार से मारने की चोट के निशान दिख रहे थे. पूरे मामले में पुलिस पंचनामा बनाकर हत्यारे की तलाश शुरू की.

अक्षय कुमार की OMG-2 फिल्म को सेंसर बोर्ड ने दिया 'A' Certificate, जानिए क्यों दिया ये सर्टिफिकेट

पूछताछ में उगल दिए राज
पुलिस ने संदिग्ध सुनील से पूछताछ की तो उसने राज उगल दिया. उसने बताया कि रमेश की पत्नी अनीता से मेरा डेढ वर्ष से प्रेम सम्बन्ध था. उसे मैं रखना चाहता था, जिसके बारे में रमेश को पता चला गया था. जिसने अनीता से झगड़ा किया तो मैंने व अनीता ने रमेश को मारने का प्लान बनाया.

कुल्हाड़ी से की हत्या
आरोपी ने बताया कि 28 जुलाई की रात करीब 10.00 बजे के बीच केसून गांव के रास्ते रास्ते पर कुल्हाडी लेकर गया और वहीं पर कुल्हाडी छिपाकर रख दी. जब रमेश उसकी बाइक से आया तो मैंने उसे रोका व बातचीत करते रहे. जब वह अपनी मोटर साईकिल से उसके घर तरफ जाने लगा, तब कुल्हाडी से रमेश के गले में कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी तथा रमेश के शव को कुछ दूरी पर पलाश के झाड़ के बीच छिपा दिया.

पत्नी ने दिया शव ठिकाने लगाने का सामान
आरोपी ने बताया कि हत्या के बाद वह रमेश के घर गया और उसकी पत्नी अनीता ने रस्सी, टाट का बोरा, चादर दी. फिर रमेश के शव को चादर, टाट बोरे में लपेटा. रमेश की बाइक पर ही उसके शव को रखकर रस्सी से बांधा और केसून जंगल में ले जाकर घटिया नाले के किनारे झाडियो में फेंक दिया काम पूरा होने के बाद सालई नाले के पास बाइक को पानी से धो दिया और रमेश का मोबाईल, टिफिन, चाबी नाले में फेंक दी.

पुलिस ने आरोपी सुनील के टेलिफोनिक कॉल डिटेल के आधार पर सुनील और मृतक की पत्नी अनिता को रमेश की हत्या करने के आरोप में हिरासत में ले लिया. दोनों के बीच लगभग 400 बार बातचीत होने का रिकॉर्ड भी पुलिस को मिला।

रिपोर्ट- प्रमोद सिन्हा

Trending news