उज्जैन के बाद छिंदवाड़ा में हैवानियत, 7 साल की बच्ची ने शोर मचाया तो तोड़ा जबड़ा
trendingNow,recommendedStories1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1894654

उज्जैन के बाद छिंदवाड़ा में हैवानियत, 7 साल की बच्ची ने शोर मचाया तो तोड़ा जबड़ा

उज्जैन के बाद अब छिंदवाड़ा के चौरई में भी हैवानियत की एक घटना सामने आई है.  जहां पर एक दरिंदे ने सुनसान जगह पर एक 7 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार की कोशिश की है.

उज्जैन के बाद छिंदवाड़ा में हैवानियत, 7 साल की बच्ची ने शोर मचाया तो तोड़ा जबड़ा

छिन्दवाड़ा: मध्य प्रदेश में बच्चों एवं महिलाओं के साथ हो रही घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. उज्जैन के बाद अब छिंदवाड़ा के चौरई में भी हैवानियत की एक घटना सामने आई है. जहां पर एक दरिंदे ने सुनसान जगह पर एक 7 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार की कोशिश की, जब वो इसमें असफल हुआ तो उसने बच्ची का गला दबाकर मारने की कोशिश की और उसका जबड़ा भी तोड़ दिया.

जानकारी के मुताबिक 7 वर्षीय बालिका गणेश विसर्जन के लिए पास की नदी में गई हुई थी. तभी अचानक प्यास लगने के कारण वह हैंडपंप के पास चली गई. जहां पर सुनसान जगह पाकर आरोपी ने उसे दबोच लिया और पास ही मकई के खेत में ले गया. आरोपी ने बच्ची के कपड़े उतारने का प्रयास किया तभी गांव की ही एक लड़की हैंडपंप पर आ गई और उसने बालिका के चिल्लाने की आवाज सुन ली.

MP Election 2023: चुनाव के पहले MP में नए सियासी समीकरण, बीजेपी-कांग्रेस की बढ़ी मुश्किलें!

 

बच्ची को सांस लेने में आ रही दिक्कत
जब बच्ची ने शोर किया तो आरोपी ने बालिका का गला दबाकर मारने का प्रयास किया और विरोध करने पर उस पर वार करना शुरू कर दिए. जिससे बालिका का जबड़ा टूट गया और उसकी आंख एवं मुंह में गंभीर चोटें आई हैं. गला दबाने का प्रयास करने के कारण बालिका के गले में भी सूजन आ गई है, जिससे उसे सांस लेने में तकलीफ हो रही है.

बच्ची को नागपुर रेफर किया
बालिका के परिजनों ने पुलिस में सूचना देकर बालिका को चोरई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल कराया गया है. जहां से उसे छिंदवाड़ा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया परंतु उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए जिला अस्पताल द्वारा उसे नागपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.

मारपीट की सूचना
इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने मीडिया को बताया कि सिर्फ मारपीट की सूचना प्राप्त हुई है. जिस पर प्रकरण दर्ज कर लिया है, बलात्कार के प्रयास की कोई सूचना नहीं है.

रिपोर्ट- सचिन गुप्ता

Trending news