IED Blast in Chhattisgarh: नारायणपुर में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, दो मजदूरों की मौत, सर्च अभियान तेज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1976722

IED Blast in Chhattisgarh: नारायणपुर में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, दो मजदूरों की मौत, सर्च अभियान तेज

IED Blast in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में नक्सलियों ने IED ब्लास्ट किया. इस हमले की चपेट में आने से 2 मजदूरों की मौत हो गई है, जबकि एक शख्स घायल है. इस हादसे की जानकारी मिलते ही सुरक्षा बल ने सर्चिंग तेज कर दी है. 

IED Blast in Chhattisgarh: नारायणपुर में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, दो मजदूरों की मौत, सर्च अभियान तेज

IED Blast in Narayanpur: छत्तीसगढ़ में बीते कुछ दिनों से नक्सलियों की एक्टिविटी बढ़ गई है. दंतेवाड़ा के बाद अब नारायणपुर में नक्सलियों ने IED ब्लास्ट की वारदात को अंजाम दिया है. इस हमले में दो मजदूरों की मौत हो गई है, जबकि एक शख्स घायल हो गया है.  घायल शख्स को तुरंत अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज जारी है. ASP हेमसागर सिदार ने इस हमले की पुष्टि की है.

नारायणपुर में IED ब्लास्ट
नारायणपुर जिले के छोटे डोंगर के आमदई माइंस में शुक्रवार सुबह करीब 7:30 बजे पुलिस को नुकसान पहुंचाने नक्सलियों द्वारा लगाए गए आईडी बम की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत हो गई. मजदूर माइंस में काम करने गए थे. इस दौरान ब्लास्ट की चपेट में आ गए. इस हादसे में एक मजदूर घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए छोटे डोंगर अस्पताल में भर्ती किया गया है. 

एएसपी हेमसागर सिदार ने बताया कि माइंस में काम करने गए मजदूर नक्सलियों की आईडी की चपेट में आ गए. फिलहाल, आसपास सर्चिंग तेज कर दी गई है. 

दंतेवाड़ा में IED ब्लास्ट, दो जवान हुए घायल
दो दिन पहले दंतेवाड़ा के अरनपुर थाना क्षेत्र स्थित कुमरगुडा के पास नक्सलियों के प्लांट पर IED ब्लास्ट हुआ. इस ब्लास्ट में दो जवान घायल हो गए. इनमें से एक की हालत गंभीर है. दोनों जवान बस्तर फाईटर हैं. दरअसल, अरनपुर से जगरगुंडा के बीच सड़क निर्माण कार्य किया जा रहा है. इस निर्माण कार्य के लिए जवानों को तैनात किया गया था. यहां नक्सलियों ने IED ब्लास्ट कर दिया, जिसकी चपेट में दो जवान आ गए हैं. 

पढ़ें पूरी खबर-  IED Blast in Chhattisgarh: दंतेवाड़ा में IED ब्लास्ट, दो जवान हुए घायल, किया गया एयरलिफ्ट

जवानों को किया गया था तैनात
सड़क निर्माण कार्य के दौरान सुरक्षा के लिए रोजाना कामरगुड़ा से CRPF के जवानों को भेजा जाता है. घायल जवानों का नाम और जानकारी का अभी पता नहीं चल पाया है.

इनपुट- नारायणपुर से हेमंत संचेती की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ वाला दांव क्या कांग्रेस को MP में दिलाएगा सत्ता की कुर्सी

 

Trending news