पुलिस भी हैरान! मटन चुराने दुकान में घुसा शख्स, फिर बकरी के साथ की अमानवीय हरकत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2198393

पुलिस भी हैरान! मटन चुराने दुकान में घुसा शख्स, फिर बकरी के साथ की अमानवीय हरकत

Goat Raped IN Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया. यहां एक शख्स ने बकरी के साथ हैवानियत की हदें पर कर दी. 

 

पुलिस भी हैरान! मटन चुराने दुकान में घुसा शख्स, फिर बकरी के साथ की अमानवीय हरकत

Surajpur News: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है, जहां एक युवक चोरी की नियत से मटन दुकान में घुसा और बकरी के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया. बकरी चिल्लाने लगी तो दरिंदे ने उसकी गर्दन मरोड़कर मार डाला. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

जानें पूरा मामला
दरअसल, ये पूरा मामला सूरजपुर के विश्रामपुर इलाके का है. जहां जाहिद कुरैशी की मटन की दुकान है. जाहिद ने अपनी दुकान में चार बकरियां बांध रखी थीं. इसी दौरान आरोपी मुन्ना चोरी के इरादे से दुकान में घुसा था. लेकिन अंदर जाने पर अंदर बंधी बकरी को देखकर उसकी नियत फिसल गई. उसने बकरी के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. इस दौरान बकरी चिल्लाई तो उसका गला दबा दिया, जिससे बकरी की मौत हो गई. पीड़िता ने विश्रामपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

बकरी के साथ हैवानियत
पुलिस ने मामले की जांच की तो सीसीटीवी कैमरे में आरोपी मुन्ना जाहिद की दुकान पर जाता दिखा, जिसके आधार पर पुलिस ने मुन्ना से पूछताछ की. पूछताछ के बाद आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और पूरी घटना बताई. बकरी के पोस्टमार्टम से भी इस बात की पुष्टि हो गई कि आरोपी ने उसके साथ प्राकृतिक दुष्कर्म किया था. जिसके बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 377, 457, 380 और 429 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

यह भी पढ़ें: जग्गी हत्याकांड: 27 दोषियों की उम्रकैद बरकरार, HC ने खारिज की अपील, जानिए क्या था मामला?

 

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुला राज!
पुलिस ने मौके से बकरी का शव बरामद कर पशुचिकित्सक से उसका पोस्टमार्टम कराया. जांच में पता चला कि मौत से पहले उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया गया था. इस संबंध में जब आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी ने बताया कि इसी दौरान बकरी चिल्लाने लगी. ऐसे में उसने बकरी की गर्दन मोड़ दी.

Trending news