Renu Jogi Health Update: अचानक बिगड़ी रेणु जोगी की तबीयत, अस्पताल में भर्ती; अमित क्यों बोले- मई अपशकुन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1696183

Renu Jogi Health Update: अचानक बिगड़ी रेणु जोगी की तबीयत, अस्पताल में भर्ती; अमित क्यों बोले- मई अपशकुन

Renu Jogi Health Update: पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की पत्नी और कोटा विधायक रेणु जोगी की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. उन्हें इलाज के लिए राजधानी रायपुर स्थित नारायाणा अस्पताल में भर्ती किया गया है. इसकी जानकारी बेटे अमित जोगी (Amit Jogi) ने दी है.

Renu Jogi Health Update: अचानक बिगड़ी रेणु जोगी की तबीयत, अस्पताल में भर्ती; अमित क्यों बोले- मई अपशकुन

Renu Jogi Health Update: रायपुर/पेंड्रा। पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी (Ajit Jogi) की पत्नी रेणु जोगी की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. उन्हें दो डॉक्टरों की निगरानी में राजधानी रायपुर स्थित नारायाणा अस्पताल (Narayana Hospital) में भर्ती किया गया है. इस संबंध में जानकारी अमित जोगी (Amit Jogi) ने दी है. उन्होंने बताया कि जब उन्हें ये सूचना मिली तो वो खुद पेंड्रा मे थे. इसके बाद उन्होंने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए और सीधे रायपुर के लिए रवाना हो गए.

अमित जोगी ने दी जानकारी
मां की तबीयत को लेकर अमित जोगी ने 2 ट्वाट किए उन्होंने लिखा 'मई का महीना ही मेरे परिवार के लिए अपशकुन है. आज अचानक मम्मी की तबीयत बिगड़ी. उन्हें डॉ पंकज उमर और अतुल सिंघानिया की निगरानी में रायपुर के नारायणा अस्पताल शिफ्ट किया गया. मैं पापा की समाधि को अंतिम रूप देने गौरेला आया था किंतु अभी खबर लगते ही रायपुर के लिए रवाना हो रहा हूं.

Fitness Habits: ये 10 आदतें बनाती हैं फिट और हेल्दी, कई गुना बढ़ जाता है कॉन्फिडेंस

अमित ने आगे लिखा 'कल का पामगढ़ और जैजैपुर में सदस्यता महाअभियान का कार्यक्रम मेरे स्थान पर मेरी पत्नी डॉ ऋचा जोगी पूर्ण करेंगी. मम्मी डॉ श्रीमती रेणु जोगी के स्वास्थ लाभ के लिए आप प्रार्थना अवश्य करें.

क्यों बोले मई अपशकुन
बता दें छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री और जोगी परिवार के मुखिया का निधन भी इसी मई के महीने में हुआ था. लंबी बीमारी के बाद उन्हें पहले कार्डियक अरेस्ट आया था. ढइसके बाद वो करीब 15 दिनों तक अस्पताल में भर्ती थे. जहां उन्होंने, 29 मई 2020 को अंतिम सांस ली थी. सायद इसी कारण अमित ने मई को अशुभ बताया है.

मां की तबीयत के कारण खुद चुनाव से अलग किया
बता दें अमित जोगी ने अपनी मां की तबीयत की वजह से खुद को विधानसभा चुनाव से अलग रखने का फैसला लिया है. छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के अन्य लोगों भी उनका समर्थन किया है.

Beautiful Snakes: ये हैं दुनिया के 10 बेहद खूबसूरत सांप

पहले भी बिगड़ी थी तबीयत
इससे पहले भी रेणु जोगी की तबीयत एक बार बिगड़ गई थी. तू उन्हें हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तब ही भी उच्च रक्तचाप के चलते उन्हें डॉक्टरों मे एक्ट्रा केयर की सला दी थी. तकरीबन दो साल पहले उनके पेट में ट्यूमर का पता चला था, जिसका इलाज मेदांता में हुआ था.

Kele Jaisa Sanp: केला नहीं ये सांप है! न कर बैठना खाने की गलती, वीडियो ने सबको चौकाया

Trending news