SP ऑफिस के बाहर दुष्कर्म पीड़िता ने दिया धरना, कहा- FIR के बाद भी आरोपी आजाद घूम रहा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1457667

SP ऑफिस के बाहर दुष्कर्म पीड़िता ने दिया धरना, कहा- FIR के बाद भी आरोपी आजाद घूम रहा

धमतरी के कुरूद थाना क्षेत्र में आने वाले गांव चड़मुडिया से जुड़ा एक दुष्कर्म का मामला पुलिस जिला मुख्यालय तक पहुंच गया. शुक्रवार को पीड़िता ने अपने पति और बेटे के साथ एसपी ऑफिस के सामने धरना दे दिया.

SP ऑफिस के बाहर दुष्कर्म पीड़िता ने दिया धरना, कहा- FIR के बाद भी आरोपी आजाद घूम रहा

देवेन्द्र मिश्रा/धमतरी: धमतरी के कुरूद थाना क्षेत्र में आने वाले गांव चड़मुडिया से जुड़ा एक दुष्कर्म का मामला पुलिस जिला मुख्यालय तक पहुंच गया. शुक्रवार को पीड़िता ने अपने पति और बेटे के साथ एसपी ऑफिस के सामने धरना दे दिया. पीड़िता ने बताया कि गांव का ही एक युवक उसके साथ जोर जबरदस्ती और डरा धमका कर दुष्कर्म करता रहा. जिसका उसने वीडियो भी बनाया था और ब्लैकमेल करके उसका शोषण करता रहा. साथ ही वीडियो को भी कई लोगों के साथ शेयर किया. 

पीड़िता ने कहा कि वह लोक लाज के डर से इस बात को अपने तक ही दबा कर रखी हुई थी. लेकिन पानी जब सर से ऊपर जाने लगा तो इसकी शिकायत कुरूद थाने में की,लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रहा है.

बच्चों में वीडियो गेम्स का खतरनाक नशा, मनोचिकित्सक बोले- कोरोना की तरह बढ़ रहे इसके केस

आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया
पीड़िता ने आरोप लगाया कि पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने में भी कोताही बरती और बाद में आखिरकार पुलिस को मामला दर्ज करना पड़ा. लेकिन अब भी आरोपी खुलेआम घूम रहा है. पुलिस उनकी गिरफ्तारी नहीं कर रही है. इसी बात से परेशान पीड़िता और उसके परिवार ने धमतरी एसपी के ऑफिस के बाहर धरना देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है. 

एसपी ऑफिस के बाहर दिया धरना
पीड़िता का कहना है कि आरोपी द्वारा उन्हें धमकी दिया जा रहा है. करीब 1 घंटे तक एसपी दफ्तर के बाहर बैठे परिवार को दफ्तर के अंदर बुलाया गया. और उन्हें जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया गया. इसके बाद ही धरने पर बैठा परिवार उठकर अपने गांव लौट गया. बता दें कि पीड़ित महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी जय लहरे के खिलाफ कुरूद थाने में धारा 376, 323 और आईटीएक्ट 67 के तहत अपराध दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी. बहरहाल देखना होगा की गंभीर और संवेदनशील मामले में कुरूद पुलिस कब आरोपी की गिरफ्तारी करती है.

Trending news