छत्तीसगढ़ में नहीं रुक रहा IPL सट्‌टे का कारोबार, पुलिस ने इस गिरोह का किया भंडाफोड़
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1665220

छत्तीसगढ़ में नहीं रुक रहा IPL सट्‌टे का कारोबार, पुलिस ने इस गिरोह का किया भंडाफोड़

मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स मैच के दौरान रायगढ़ पुलिस ने IPL सट्टा खिलाने वाले सटोरियों के अड्डे पर दबिश दी और एक बड़े गिरोह का भंडाफोड़ किया. मौके से पुलिस ने 0 आरोपियों समेत उसमें इस्तेमाल होने वाले उपकरण और नकद राशि का पकड़ा है.

छत्तीसगढ़ में नहीं रुक रहा IPL सट्‌टे का कारोबार, पुलिस ने इस गिरोह का किया भंडाफोड़

श्रीपाल यादव/रायगढ़: इन दिनों क्रिकेट का त्यौहार आईपीएल (ipl) चल रहा है. जगह-जगह आईपीएल मैच का सट्टा (satta) चल रहा है. बुकी वेबसाइट और एप के माध्यम से हर बाल पर हार जीत का दांव लगा रहे हैं. वहीं इसको लेकर पुलिस भी अलर्ट है और आईपीएल सट्टे के सटोरियों (सटोरियों) को लेकर जगह-जगह छापेमारी कर रही है. वहीं छत्तीसगढ़ की रायगढ़ पुलिस ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के मैच के दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर दबिश दी. और आईपीएल सट्टा खिलाने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है.

आपको बता दें कि पूरा मामला रायगढ़ के चक्रधरनगर थाना क्षेत्र का है. जहां पुलिस ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के मैच के दौरान घेराबंदी करते हुए एक गिरोह को पकड़ा. इस दौरान मौके से 9 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया.आरोपियों के पास लैपटॉप, 8 नग मोबाइल फोन, एक एलईडी, जीवो वाई-फाई सेट, सट्टा लिखा रजिस्टर, दो कार और करीब एक लाख नकद बरामद किया है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल आईपीएल क्रिकेट मैच के दौरान पुलिस को क्रिकेट सट्टा खेलते जाने की आशंका थी. जिससे पुलिस आईपीएल सट्टा को लेकर बेहद अलर्ट थी. पुलिस का कहना है कि चक्रधरनगर थाना प्रभारी प्रशांत राव को चंद्रनगर में किराए के एक अपार्टमेंट में आईपीएल सट्टा खेलने की सूचना मिली. पुलिस ने घेराबंदी कर मौके से 9 आरोपियों को क्रिकेट सट्टा खेलाते रंगे हाथों पकड़ा. सीएसपी अभिषेक उपाध्याय का कहना है कि आरोपी राम लालवानी की देखरेख में सभी आरोपी आईपीएल सट्टा खिलाने में जुटे थे. आरोपियों के पास से एक लाख नकद के अलावा 8 मोबाइल फोन, सट्टा लिखा रजिस्टर,एलईडी, लैपटॉप और दो कार जब्त किए गए हैं.

पुलिस कर रही जांच
बताया जा रहा है कि आरोपी लगातार स्थान बदल बदल कर क्रिकेट सट्टा खेलाते रहें हैं. खास बात यह है कि आईपीएल सट्टा की कमाई से हो दोनों कार खरीदने की बात भी सामने आई है. अलग-अलग बैंक एकाउंट से ट्रांजेक्शन किया गया है. पुलिस का यह भी कहना है कि क्रिकेट सट्टा में बड़े रैकेट की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता, पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ेंः 8 साल बाद फिर शुरू होगी छिंदवाड़ा जबलपुर रीवा नैरोगेज ट्रेन, सप्ताह में 4 दिन चलेगी रीवा इतवारी ट्रेन

Trending news