Dhamtari News: ट्रैफिक पुलिस की ईमानदारी सुनकर आप भी करेंगे तारीफ, गहनों से भरा हुआ मिला था बैग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2126435

Dhamtari News: ट्रैफिक पुलिस की ईमानदारी सुनकर आप भी करेंगे तारीफ, गहनों से भरा हुआ मिला था बैग

Chhattisgarh News: ट्रैफिक पुलिस मनचलों को पकड़ने के साथ-साथ नेक काम भी कर रही है. छत्तीसगढ़ के धमतरी में तैनात एक ट्रैफिक पुलिस जवान ने सोने-चांदी से भरा बैग पुलिस को सौंपकर ईमानदारी की मिसाल पेश की है.

 

Dhamtari News: ट्रैफिक पुलिस की ईमानदारी सुनकर आप भी करेंगे तारीफ, गहनों से भरा हुआ मिला था बैग

Chhattisgarh News In Hindi: ज्यादातर पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों की कार्यशैली को लेकर सवाल उठते रहते हैं. लेकिन कुछ पुलिसकर्मियों के काम की तारीफ हर कोई करता है. ऐसा ही एक मामला धमतरी में सामने आया है. जहां ट्रैफिक पुलिस में तैनात जवान ने सड़क पर पड़े सोने-चांदी के आभूषणों से भरे पर्स को उठाया और कोतवाली थाने में लाकर सुरक्षित जमा करा दिया. लोग इस पुलिसकर्मी की ईमानदारी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

ड्यूटी के दौरान सड़क पर मिला था पर्स
बताया जा रहा है कि ट्रैफिक में तैनात सिपाही तरूण साहू अंबेडकर चौक पर ड्यूटी पर थे. तभी उनकी नजर सड़क पर पड़े एक पर्स पर पड़ी. जब उसे खोला गया तो उसके अंदर सोने-चांदी के आभूषण थे. जिसके बाद जवान ने आसपास उसके मालिक की तलाश की. जब वह नहीं मिला तो जवान ने थाने आकर गहनों से भरा पर्स जमा करा दिया.

यह भी पढ़ें: PM मोदी ने छत्तीसगढ़ को दी 34 हजार करोड़ रु. से ज्यादा की सौगात, कांग्रेस पर साधा निशाना

 

धमतरी में चोरों का आतंक
उधर धमतरी में लगातार हो रही चोरियों को रोकने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है. एक सप्ताह में शहर व गांवों में छह घरों में चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं. जहां से चोरों ने करीब एक लाख रुपये की नकदी और करीब दो लाख रुपये के आभूषण चोरी कर लिये. पुलिस को अभी तक चोरों का कोई सुराग नहीं मिल सका है.

आपको बता दें कि अज्ञात चोरों ने पहले एक ही रात में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के 4 घरों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. जिसके बाद उन्होंने रिसाईपारा में बिजली विभाग में पदस्थ एक अधिकारी के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. इसके अलावा बिरेतरा में भी एक घर में चोरी की घटना हुई है. चोरों ने घर में रखे पैसे, सोने-चांदी के आभूषण चुरा लिये. पुलिस रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि घटना को चोर गिरोह ने अंजाम दिया है. पुलिस टीम आरोपियों की तलाश कर रही है. जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Trending news