Crime Capital बन रहा Bilaspur: घर में घुसकर शिक्षक की हत्या, तीन दिन में तीसरी बड़ी घटना
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1488195

Crime Capital बन रहा Bilaspur: घर में घुसकर शिक्षक की हत्या, तीन दिन में तीसरी बड़ी घटना

Crime Capital Bilaspur: छत्तीसगढ़ की न्यायधानी इन दिन अपराधों का राजधानी बनती जा रही है. जिले में घर में घुसकर एक शिक्षक की हत्या का मामला सामने आया है. ये तीन दिन में तीसरी बड़ी घटना है.

Crime Capital बन रहा Bilaspur: घर में घुसकर शिक्षक की हत्या, तीन दिन में तीसरी बड़ी घटना

Crime Capital Bilaspur: शैलेंद्र सिंह ठाकुर/बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर इन दिनों अपराधों का राजधानी बनती जा रही है. कांग्रेस नेता की हत्या और जेल के सामने तलवार लहराने का वीडियो वायरल होने के बाद बीते रात शहर में एक शिक्षक की हत्या कर दी गई. हालांकि इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है.

कौन है आरोपी क्यों की हत्या?
प्राचार्य प्रदीप श्रीवास्तव पचपेड़ी के शासकीय हाईस्कूल में पदस्थ थे. वो यश बैंक के पास अपने घर में रहते थे. यहां पर आरोपी ने उनके घर में घुसकर उनकी हत्या कर दी. पुलिस से पूछताछ में आरोपी उपेंद्र कौशिक ने बताया कि मास्टर उसकी गर्लफ्रेंड को परेशान करता था. इसक कारण उसने उसेकी हत्या कर दी.  फिलहाल पुलिस पुरे माले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें: मजदूरों को एक साल से नहीं मिली मजूदरी, अधिकारी ने सरकार पर मढ़ा दोष

तीन दिन में तीसरा मामला
बिसालपुर में प्राचार्य की हत्या तीन दिन की तीसरी बड़ी घटना है. इससे पहले कांग्रेस नेता की हत्या और सेंट्रल जेल के सामने से तलवार लहराने का वीडियो वायरल हुआ था. इसपर पुलिस ने कार्रवाई भी की है. अब प्रचार्य की हत्या के बाद पुलिस विभाग अलर्ट हो गया है.

पहला मामला
14 दिसंबर बुधवार को बदमाशों ने कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी थी. यह घटना सकरी बाईपास चौक में हुई. कांग्रेस नेता संजू त्रिपाठी कार में ड्राइवर की बाजू वाली सीट पर बैठे थे. इसी दौरान कार को बदमाशों नें दोनों तरफ से घेर लिया और उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें: ठंड बचाने वाली अलाव ने ले ली जान! बिस्तर समेत जला शख्स, ऐसे लगी आग

दूसरा मामला
गुरुवार को बदमाशों के बुलंद हौसलों का एक और उदाहरण छत्तीसगढ़ के बिलासपुर सेंट्रल जेल के सामने देखने को मिला, जहां कुछ बदमाश तलवार लहराते वीडियो बनाते हैं और खुद इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वायरल कर देते हैं. लड़के शहर के तालापारा मसानगंज के रहने वाले हैं. इनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है.

Trending news