CG News: फैमिली कोर्ट में चली गोली, शादी की छुट्टी से लौटे सिपाही ने की आत्महत्या
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1714977

CG News: फैमिली कोर्ट में चली गोली, शादी की छुट्टी से लौटे सिपाही ने की आत्महत्या

Kondagaon News: कोंडागांव फैमिली कोर्ट (Kondagaon Family court) में ड्यूटी पर तैनात एक सिपाही ने ऑन ड्यूटी खुद को गोली मार ली. सिपाही कुछ दिन पहले ही शादी की छुट्टी से लौटा था. जानें पूरा मामला-

firing

चंपेश जोशी/कोंडागांव: कोंडागांव फैमिली कोर्ट में रविवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया, जैसे ही गोली की आवाज सुनाई दी. जी हां. रविवार सुबह कोंडागांव के फैमिली कोर्ट में तैनात एक सिपाही ने खुद को गोली मार ली. जिस वक्त सिपाही ने वारदात को अंजाम दिया उस वक्त उसके साथ दो अन्य सिपाही भी ड्यूटी पर तैनात थे. जैसे ही दोनों गए सिपाही ने खुद पर गोली चला ली. वह कुछ दिनों पहले ही शादी के बाद घर से लौटा था. 

अन्य सिपाहियों के जाते ही चला दी गोली
घटना सुबह करीब 10 बजे के आसपास की बताई जा रही है. सिपाही जितेंद्र पटेल अपने अन्य दो साथियों के साथ कोंडागांव फैमिली कोर्ट में सुरक्षा की ड्यूटी पर तैनात था. जैसे ही दोनों अन्य साथी नहाने के लिए गए सिपाही जितेंद्र ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. 

1 महीने पहले हुई थी शादी
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सिपाही जितेंद्र पटेल पारिवारिक न्यायालय कोंडागांव  में  तैनात था. 3 साल पहले उसके पिता के निधन के बाद उसे इस पद पर अनुकंपा नियुक्ति मिली थी. कोंडागांव के मासोरा ग्राम में एक महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी. हाल-फिलहाल कुछ दिनों पहले ही वह शादी की छुट्टियों से ड्यूटी पर वापस लौटा था. 

मौके पर पहुंचे अधिकारी
घटना की जानकारी मिलने के बाद SDOP मितेश सिंह परिहार समेत कोंडागांव पुलिस थाना प्रभारी प्रहलाद यादव और RI मनीष राजपूत व पुलिस स्टाफ मौके पर पहुंच गए हैं. SDOP परिहार ने बताया कि घटना पश्चात तुरंत मौके पर पहुंचकर जांच की जा रही है.

SP का पहला दिन था आज
SP पुलिस अधीक्षक यदुवेल्ली अक्षय कुमार का रविवार को कोंडागांव जिले में पहला दिन ही था और उसी दिन यह घटना घटित हो गई.पुलिस अधीक्षक अपने अधीनस्थ कर्मचारियों से भेंट-मुलाकात कर पाते उससे पहले उन्हें न्यायालय परिसर खबर आई की जवान ने आत्महत्या कर ली है.

Trending news